AAP Leader in Judicial Custody : मनीष सिसोदिया 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे!

सिसोदिया को 2 दिन की रिमांड के बाद आज 6 मार्च को कोर्ट में पेश किया गया 

552

AAP Leader in Judicial Custody : मनीष सिसोदिया 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे!

New Delhi : आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और दिल्ली सरकार के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की आज सोमवार को CBI रिमांड खत्म होने पर राउथ एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट से मनीष सिसोदिया को 20 मार्च के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया। उन्हें दिल्ली शराब घोटाले में गिरफ्तार किया गया है।

शराब घोटाले में गिरफ्तार मनीष सिसोदिया को राउथ एवेन्यू कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है। सिसोदिया को 2 दिन की रिमांड के बाद आज 6 मार्च को कोर्ट में पेश किया गया था। सिसोदिया ने न्यायिक हिरासत के दौरान जेल में दवाइयां, डायरी, पैन और भगवत गीता रखने की इजाजत मांगी। सिसोदिया को मेडिटेशन सेल में रखा जाएगा।

सिसोदिया अभी तक कुल 7 दिन की CBI रिमांड पर रह चुके हैं। ‘आप’ नेता को 26 फरवरी को 8 घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ के बाद सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया था। 27 फरवरी को राउज एवेन्यू कोर्ट ने सिसोदिया को 4 मार्च तक के लिए सीबीआई की रिमांड में भेजा था, ताकि उनसे पूछताछ हो सके।

मनीष सिसोदिया ने सुप्रीम कोर्ट में भी अपनी जमानत के लिए याचिका लगाई थी। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट ने याचिका पर सुनवाई करने से मना कर दिया। इसके बाद सिसोदिया को 4 मार्च को अदालत में पेश किया गया। तब जज एमके नागपाल ने उन्हें CBI की दो और दिन की हिरासत में भेज दिया था। तब CBI ने कोर्ट से तीन दिन के लिए उनकी कस्टडी मांगी थी।