CM Announces 4-4-Lakh Assistance To Families Of 4 People Who Died Due To Drowning In Pond: CM शिवराज ने ट्वीट कर जताया दुःख

1562

CM Announces 4-4-Lakh Assistance To Families Of 4 People Who Died Due To Drowning In Pond: CM शिवराज ने ट्वीट कर जताया दुःख

Ratlam: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया कि रतलाम के ग्राम जामथून में जनजातीय परिवार के 4 सदस्यों के तालाब में डूबने की घटना बड़ी ही दुखद और हृदय स्पर्शी है। दुःख की इस घड़ी में सरकार साथ खड़ी है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मृतक परिवार को 4-4 लाख रुपए देने की घोषणा की।

WhatsApp Image 2023 03 08 at 7.13.07 PM

बुधवार को रतलाम जिले के डेलनपुर में दिल दहलाने वाला हादसा हुआ था, हादसे में एक पति पत्नी सहित परिवार के चार लोगों के तालाब में डूबने से मौत हुई है। घटना के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है। बच्चे होली खेलते हुए तालाब के पास पहुंचे थे जहां किसी बच्चे का पैर फिसलने की वजह से वह तालाब में गिर गया और उसे बचाने में दूसरे लोग भी तालाब में उतरे और एक के बाद एक डूबते गए।

WhatsApp Image 2023 03 08 at 7.13.06 PM

मामले में सीएम शिवराजसिंह चौहान द्वारा 4-4 लाख रुपए तथा विधायक निधि से 10-10 हजार की आर्थिक सहायता स्वीकृत की। इसके साथ ही रतलाम ग्रामीण विधायक दिलीप कुमार मकवाना ने विधायक से निधि 10-10 हजार रूपए की सहायता स्वीकृत की।

देखिए वीडियो: क्या कह रहे हैं, ग्रामीण विधायक दिलीप कुमार मकवाना-