MC Stan : एमसी स्टेन के शो में बवाल करने वाले करणी सेना नेता हाथ नहीं आए!

मंच पर पहुंचकर रैपर से झूमाझटकी की, शो नहीं होने दिया

381

MC Stan : एमसी स्टेन के शो में बवाल करने वाले करणी सेना नेता हाथ नहीं आए!

Indore : रैपर एमसी स्टेन के शो में बवाल मचाने वालों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस अब तक हंगामा करने वालों को पकड़ नहीं पाई है। पुलिस ने उनके ठिकाने पर भी दबिश दी, लेकिन वे नहीं मिले। लसूडिया पुलिस का कहना है कि जल्द ही उन्हें पकड़ा जाएगा।

कुछ दिनों पहले इंदौर के लसूडिया थाना क्षेत्र में एक होटल में ‘बिग बॉस 16’ के विजेता रैपर एमसी स्टेन का एक शो आयोजित किया गया था। शो की शुरुआत भी हुई। रैपर में यहां गाने भी गाए। मगर अचानक यहां पर करणी सेना के लोग बड़ी संख्या में पहुंच गए। उन्होंने न सिर्फ होटल में हंगामा किया बल्कि जमकर नारेबाजी भी की।

करणी सेना का हंगामा देख रैपर वहां से शो छोड़कर चले गए। इस दौरान करणी सेना के कुछ लोग मंच पर पहुंच गए और उन्होंने रैपर के गानों में गाली-गलौज का जमकर विरोध किया। उन्होंने यहां तक कहा कि इंदौर में इस तरह के गाने नहीं चलेंगे। हंगामे में सूचना के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा। स्थिति पर काबू पाने के लिए पुलिस जवानों को बल प्रयोग भी करना पड़ा। यहां तक की पुलिस को डंडे भी फटकारने पड़े। जिसके चलते यहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। काफी देर चले हंगामे के बाद पुलिस ने होटल खाली कराया।

शिकायत के बाद एफआईआर
घटना की शिकायत के बाद होटल के सिक्योरिटी गार्ड ने पूरे मामले में पिछले शनिवार को शिकायत की। इस शिकायत के बाद लसूड़िया पुलिस ने करणी सेना के दो लोगों पर नामजद व अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया था। इसके बाद से ही पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

मामले की जांच कर रहे एएसआई आरएस दंडोतिया ने बताया कि इस मामले में हंगामा करने वालों की तलाश जारी है। उनके ठिकानों पर भी दबिश दी गई, लेकिन वे नहीं मिले है। पुलिस के मुखबिर तंत्र से भी उनकी जानकारी निकाली जा रही है। जल्द ही इस मामले में हंगामा करने वालों को पकड़ा जाएगा। देखा जाए तो घटना के छह दिन बाद भी पुलिस को उनका सुराग नहीं मिला है।