Theft of 11.5 Lakhs : पांच गार्ड लूडो खेलते रहे, चोर साढ़े 11 लाख ले उड़े!

चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए, उसी आधार पर पुलिस जांच!

933

Theft of 11.5 Lakhs : पांच गार्ड लूडो खेलते रहे, चोर साढ़े 11 लाख ले उड़े!

Indore : बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। इस कड़ी में खजराना थाना क्षेत्र में मौजूद एक कार कंपनी के शोरूम को बदमाशों ने निशाना बनाया और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। घटना के समय शोरूम पर मौजूद गार्ड लूडो खेलने में व्यस्त थे, इस दौरान बदमाशों ने मौके का फायदा उठाकर चोरी की वारदात की।

घटना खजराना थाना क्षेत्र की है। यहां मौजूद एक कार कंपनी के शोरूम को चोरों ने निशाना बनाया। देर रात चोरों ने शोरूम के अंदर प्रवेश किया और जहां पर केश काउंटर होता है वहां तक पहुंचने के बाद केश रखने की तिजोरी को तोड़कर उसमें रखे 11,54000 नकद सहित दो सोने के सिक्के और एक चांदी का सिक्का ले गए।

WhatsApp Image 2023 04 02 at 6.14.04 PM 1

सुबह शोरूम पर एचआर मैनेजर अंकित सहित अन्य लोग पहुंचे, तो केश काउंटर सहित अन्य जगहों पर तोड़फोड़ नजर आई। इसके बाद उन्होंने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने पूरे मामले में जांच पड़ताल शुरू की। यह बात सामने आई कि शोरूम में रातभर 5 सिक्युरिटी गार्ड तैनात थे। लेकिन, पांचो गार्ड लूडो खेलने में व्यस्त रहे और जब चोरों ने घटना को अंजाम दिया तो उन्हें किसी तरह की कोई आवाज नहीं आई।

चोरों ने इसी बात का फायदा उठाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। लेकिन, चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं और उसी के आधार पर पुलिस जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि 5 से अधिक बदमाशों ने शोरूम पर चोरी की वारदात की। पूरे मामले में पुलिस सीसीटीवी के आधार पर जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।