SP of Two Districts Changed : दो जिलों के SP बदले, अभी और फेरबदल! 

पुलिस उपायुक्त निमिष अग्रवाल को इंदौर में ही अतिरिक्त दायित्व सौंपा! 

1036
IPS

SP of Two Districts Changed : दो जिलों के SP बदले, अभी और फेरबदल! 

 Bhopal : राज्य शासन के नए आदेश के तहत प्रदेश के दो जिलों के एसपी बदल दिए गए। इसके अलावा आधा दर्जन आईपीएस अधिकारियों के तबादले भी किए गए संभावना यह भी जताई जा रही है कि अभी कुछ और बदलाव संभावित हैं।
मध्य प्रदेश में लगातार आईएएस और आईपीएस अधिकारियों के तबादलों की सूचियां निकल रही है। राज्य सरकार के गृह विभाग ने एक और सूची जारी कर दी। शासन के गृह विभाग के उप सचिव एचएस मीणा ने यह तबादला सूची जारी की। इसमें भिंड एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान को मुरैना की कमान सौंपी गई। इसके अलावा खरगोन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीष खत्री को भिंड का पुलिस अधीक्षक बनाकर भेजा गया।

WhatsApp Image 2023 04 29 at 8.15.48 PM

IPS निमिष अग्रवाल को अतिरिक्त जिम्मेदारी

इसी तरह पुलिस उपायुक्त इंदौर निमिष अग्रवाल को इंदौर में ही अतिरिक्त दायित्व दिया गया है। आईपीएस सूरज कुमार वर्मा को इंदौर उपायुक्त पद से हटाकर इंदौर में ही बटालियन में पदस्थ किया गया। इसी तरह इंदौर बटालियन में पदस्थ आईपीएस यांगचेन डोलकर भूटिया को इंदौर में पीटीएस की कमान सौंपी गई।

आशुतोष बागरी नई जिम्मेदारी 

भोपाल में सहायक पुलिस महानिरीक्षक के पद पर पदस्थ आईपीएस आशुतोष बागरी को भिंड में बटालियन की जिम्मेदारी दी गई। इसी प्रकार उज्जैन में पदस्थ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक आनंद को इंदौर में पुलिस उपायुक्त के पद पर पदस्थ किया गया।