IAS Love Story: विदेश में छुट्टियां एंजॉय कर रही है IAS-IPS की यह जोड़ी!

सोशल मीडिया पर छाई, इन दोनों की छुट्टियों की फोटो!

2188

IAS Love Story: विदेश में छुट्टियां एंजॉय कर रही है IAS-IPS की यह जोड़ी!

New Delhi : प्रशासनिक सेवाओं में कुछ आईएएस-आईपीएस की जोड़ियां बेहद चर्चित हैं। इन जोड़ियों में नवजोत सिमी और तुषार सिंगला भी हैं जो इन दिनों छुट्टियों पर विदेश की सैर कर रहे हैं। चर्चित आईएएस टीना डाबी-प्रदीप गवांडे, आईएएस सृष्टि जयंत देशमुख-नागार्जुन गौड़ा भी शामिल हैं। इन दिनों दोनों स्विट्जरलैंड में छुट्टियां एंजॉय कर रहे हैं। तुषार सिंगला आईएएस और नवजोत सिमी आईपीएस। दोनों ने अपने इस सफर की कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की।

IMG 20230608 WA0019

आईएएस तुषार सिंगला और आईपीएस नवजोत सिमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं ट्विटर और इंस्टाग्राम पर दोनों के फॉलोअर्स उनको बहुत पसंद करते हैं। नवजोत सिमी आईपीएस और तुषार सिंगला IAS ने 14 फरवरी 2020 को वैलेंटाइन डे के खास अवसर पर शादी की थी। इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहीं इन वेकेशन फोटो से स्पष्ट पता चल रहा है कि दोनों तुषार का बर्थडे मनाने के लिए स्विट्जरलैंड गए। वायरल फोटो में इनकी मस्ती साफ नजर आ रही है। बिजी शेड्यूल से छुट्टी मिलने पर दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता पा रहे हैं।

IMG 20230608 WA0021

नवजोत सिमी IPS बिहार के रोहतास जिले में स्थित डेहरी ऑन सोन में एसीपी पद पर कार्यरत हैं। जबकि पति तुषार सिंगला IAS पहले वेस्ट बंगाल कैडर में थे। उनके ट्विटर प्रोफाइल के अनुसार, अब उनका ट्रांसफर भी बिहार कैडर में हो चुका है। ये दोनों ही पंजाब के रहने वाले हैं। तुषार 2015 बैच के आईएएस अधिकारी हैं और नवजोत 2018 बैच की आईपीएस ऑफिसर।

IMG 20230608 WA0019