Son in Law committed Suicide : सास से परेशान दामाद ने आत्महत्या की!

आठ बीघा जमीन बेटी के नाम करने का दबाव बनाया!

663
Bhajan Singer Dharmendra Jha Suicide Case
Bhajan Singer Dharmendra Jha Suicide Case

Son in Law committed Suicide : सास से परेशान दामाद ने आत्महत्या की!

Indore : भंवरकुआं थाना क्षेत्र में कंस्ट्रक्शन ठेकेदार ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि ठेकेदार को 8 बीघा जमीन पत्नी के नाम करने के लिए सास दबाव डालती थी इसी के चलते उसने यह कदम उठाया है।
अजय पिता ओमकार परमार निवासी पवनपुरी कॉलोनी पालदा को मृत अवस्था में उसके परिजन एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित किया।

बताया जाता है कि अजय का शव गुरुवार सुबह उसके कमरे में फंदे पर लटका मिला। अजय के परिवार के लोगों ने बताया कि रात में उसकी पत्नी कविता से मोबाइल पर बात हुई थी। परिवार के लोगों के मुताबिक पत्नी सोनकच्छ से इंदौर आने की बात कह रही थी। लेकिन, कविता की मां उसे नहीं आने दे रही थी। अजय ने इसी के चलते रात में ही फांसी लगा ली।

टीआई शशिकांत चौरसिया के मुताबिक अजय मूल रूप से बेटमा का रहने वाला था। 4 साल पहले उसकी शादी हुई थी। कुछ महीने पहले पत्नी कविता मायके चली गई थी। अजय की सास का कहना था कि बेटमा की 8 बीघा जमीन के दस्तावेज में बेटी कविता का नाम शामिल किया जाए, उसके बाद ही बेटी को घर भेजेंगे। अजय के परिवार के लोगों ने समझाया था कि अजय की तरफ से उसकी प्रॉपर्टी का मालिक बेटा वरुण रहेगा। लेकिन, सास इस बात को नहीं मान रही थी।