Sex Racket Exposed : होटल प्रिंस पैलेस में सेक्स रैकेट का खुलासा, 10 युवक और 9 युवतियां पकड़ी गई!

लंबे समय से मिल रही शिकायत के बाद पुलिस ने दबिश दी, दस पर मामला दर्ज!

2997

Sex Racket Exposed : होटल प्रिंस पैलेस में सेक्स रैकेट का खुलासा, 10 युवक और 9 युवतियां पकड़ी गई!

Dewas : पुलिस ने मंगलवार को होटल प्रिंस पैलेस पर लंबे समय से चल रहा सैक्स रैकेट पकड़ा। यह होटल रसूलपुर बायपास चाैराहे से आगे है। यहां इंदाैर और दूसरी जगह से लड़कियाें काे बुलाकर जिस्म का धंधा करवाया जाता था। इस होटल की इस मामले में कई शिकायतें पुलिस को मिल रही थी। मंगलवार काे पुलिस ने सूचना मिलने पर दबिश दी और होटल से 10 युवक और 9 युवतियाें काे संदिग्ध स्थिति में मिलने पर हिरासत में लिया। बाहर की युवतियां भी पकड़ाई हैं। पुलिस ने रात तक पकड़े गए लोगों से इस मामले में पूछताछ की और 10 युवकाें के खिलाफ केस दर्ज किया गया।
बताया गया कि देवास के औद्याेगिक थाना क्षेत्र के टीआई अजय चानना ने बताया, अजाक डीएसपी संजय शर्मा, अजाक टीआई अंजू शर्मा ने बल के साथ होटल के चाराें तरफ घेराबंदी करके कमरे चेक किए। वहां से युवक-युवतियाें काे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। डीएसपी शर्मा का कहना है कि होटल पर काम करने वालाें के साथ ही कुछ अन्य लोग भी इस धंधे में शामिल हैं। सभी के बयान लेने के बाद अनैतिक अधिनियम व्यापार की धाराओं में कार्रवाई की गई।
कुछ समय पहले इसी होटल में किराए का कमरा लेकर एक युवक ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया था। अजाक थाना पुलिस ने युवक के साथ ही कमरा किराए से देने पर संचालक सलमान खान के खिलाफ भी प्रकरण दर्ज किया था। आराेपी काे काेर्ट ने जेल भेज दिया था। जमानत मिलने के बाद फिर से संचालक वही काम करने लगा।

अनैतिक सामग्री बरामद की गई
जिस समय पुलिस ने दबिश दी, होटल के अंदर की तरफ बने कमराें में और आसपास अनैतिक सामग्री पड़ी थी। इस सामग्री से अंदाजा लगाया जा सकता है कि होटल सिर्फ नाम की थी, कमराें में देह व्यापार चल रहा था। कुछ दिन पहले होटल के काउंटर पर बैठे युवक का वीडियाे सामने आया था, जिसमें वह अंदर बैठी लड़की से देह व्यापार के लिए हजार रुपए किराया मांग रहा था।

10 आराेपियाें के खिलाफ प्रकरण दर्ज
औद्योगिक थाने के टीआई ने बताया कि आराेपी शुभम बामनिया निवासी ग्राम खटाम्बा, रितेश पांडे निवास बावड़िया देवास, सलमान खान निवासी सहयाेग काॅलाेनी होटल संचालक, मजहर खान निवासी भाैंरासा, प्रशाल मराठा पटेल नगर, जीवनसिंह गेहलाेद विनायक ग्रीन सिटी उज्जैन, जगदीश मालवीय ग्राम खजूरिया साेनकच्छ, साेहेल खान मेंढकी राेड देवास, सूरज जाट निवासी राजस्थान बाड़मेर हाल मुकाम टाेंकखुर्द के खिलाफ धारा 3 , 5, 7 पीटा अनैतिक व्यापार अधिनियम, धारा 370 में केस दर्ज लिया है। इस मामले में युवतियाें काे फरियादी बनाया है।