Woman Smuggler Arrested : नशे की तस्करी करने वाली 3 महिलाएं गिरफ्तार!

पुरुषों और नाबालिग बच्चों के बाद अब महिलाएं भी तस्करी में लगीं!

595

Woman Smuggler Arrested : नशे की तस्करी करने वाली 3 महिलाएं गिरफ्तार!

VDO : DCP क्राइम निमिष अग्रवाल ने मामले की जानकारी दी!

Indore : क्राइम ब्रांच की ‘ऑपरेशन प्रहार’ के तहत नशे के विरुद्ध कार्यवाही जारी है। वही अभी तक नशे के कारोबार में पुरूष और नाबालिग बच्चे ही शामिल थे, मगर अब महिलाएं भी नशे के कारोबार में लिप्त हो रही है। क्राइम ब्रांच ने पिछले एक सप्ताह लाखों रुपए की ब्राउन शुगर चरस के साथ तीन महिलाओं को पकड़ने में सफलता हासिल की।

क्राइम ब्रांच लगातार नशे के विरुद्ध कार्यवाही कर रही है, जिसमें अक्सर देखा जाता है कि नशे का कारोबार करने वालों में पुरुष और नाबालिग बच्चे शामिल रहते है। मगर, इंदौर शहर में अब नशे के कारोबार में महिलाएं भी शामिल होकर नशा बेचने लगी हैं। क्राइम ब्रांच ने ऑपरेशन प्रहार के तहत कार्यवाही करते हुए तीन थाना क्षेत्र से एक सप्ताह में तीन महिलाओं को लाखों रुपए के अवैध मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया है।
पहला मामला राऊ थाना क्षेत्र का है, जहां मुन्नी बाई नाम की तस्कर को 10 लाख रुपए की ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया गया। दूसरी कार्यवाही में चंदन नगर थाना क्षेत्र से रानी बी को डेढ़ लाख की चरस के साथ क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया। पकड़ी गई अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वाली महिलाओं पर पूर्व में भी कई मामले दर्ज है। पुलिस पकड़ी गई महिलाओ से पूछताछ कर रही है।