Family Commits Suicide : पति-पत्नी और 10 साल का बेटा फंदे पर लटका मिला!

सुसाइड की आशंका, सुसाइड नोट नहीं मिला और न कारण स्पष्ट हुआ!

1150

Family Commits Suicide : पति-पत्नी और 10 साल का बेटा फंदे पर लटका मिला!

Jabalpur : रामपुर के छापर इलाके में एक ही परिवार के तीन सदस्य फंदे पर लटके मिले। पुलिस को शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का लगता है। 10 साल के बच्चे को फंदे पर टांगने के बाद पति-पत्नी ने आत्महत्या की। इस परिवार का मकान शुक्रवार रात से बंद था। रविवार दोपहर को उसी मोहल्ले में ही रहने वाले बड़े भाई ने दरवाजा तोड़कर देखा तो पता चला।

सीएसपी प्रतिष्ठा सिंह के मुताबिक, रविशंकर बर्मन (40 साल), उनकी पत्नी पूनम बर्मन (35 साल) और बेटे आर्यन बर्मन (10 साल) के शव एक ही कमरे में फंदे पर लटके हुए मिले। पुलिस ने सबसे पहले बेटे को फंदे से नीचे उतारा, फिर मां और आखिर में पिता को नीचे उतारा। तीनों की लाश सड़ चुकी थी और गंध आ रही थी।

मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला और न अभी तक आत्महत्या का कारण स्पष्ट हुआ है। फोरेंसिक टीम भी छानबीन और जांच में लगी है। इस परिवार को आखिरी बार शुक्रवार रात को देखा गया था। आत्महत्या कब की, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल चलेगा। मृतक रविशंकर मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव थे।

उनके बड़े भाई संतोष बर्मन ने बताया कि शुक्रवार को तीनों नरसिंहपुर से लौटे थे। पूनम का मायका नरसिंहपुर में है। रात को उसका बेटा मेरी बेटी के साथ खेलने आया था। इसके बाद इनका दरवाजा बंद हो गया। शनिवार सुबह मां ने दरवाजा खटखटाया, पर कोई नहीं उठा। हमने सोचा कि दूर का सफर करके आए हैं, तो थके होंगे, इसलिए सो रहे होंगे। शाम को भी दरवाजा खटखटाया तो ये नहीं खुला।

रविवार सुबह भी जब दरवाजा नहीं खुला तो हमने सुबह करीब 11 बजे दरवाजा तोड़ दिया। अंदर तीनों फंदे पर लटके थे। मैंने दरवाजा लगाकर मोहल्ले वालों और फिर पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद मामले की जांच शुरू हुई।