Minister’s Threat to Police : बीजेपी कार्यकर्ता पर FIR से मंत्री सिसोदिया नाराज!

प्रशासन को धमकी, सरकार हमारी है, कार्यकर्ता पर कार्रवाई की तो देख लेंगे!

1032
Minister's Threat to Police : बीजेपी कार्यकर्ता पर FIR से मंत्री सिसोदिया नाराज!

Minister’s Threat to Police : बीजेपी कार्यकर्ता पर FIR से मंत्री सिसोदिया नाराज!

Guna : ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए उनके समर्थकों में जो मंत्री बने, वो चुनाव से पहले ज्यादा ही जोश में हैं। यहां तक कि वे प्रशासन को भी धमकाने में बाज नहीं आ रहे। पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया ने तो कैमरे के सामने पुलिस प्रशासन को धमकी दी। उन्होंने कहा कि ‘हमारी पार्टी की सरकार है, कार्यकर्ता हमारी जड़ है, यदि कोई हमारे कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई करेगा तो उसे देख लिया जाएगा।

मामला गुना जिले के चाचौड़ा का है। जहां पार्टी के नेता प्रदीप गुप्ता के खिलाफ चाचौड़ा थाने में एफआईआर दर्ज हुई। नेता प्रदीप गुप्ता पर आरोप है कि उन्होंने दलित महिला पार्षद गेंदीबाई को धमकी दी और अपशब्द कहे। बीजेपी नेता ने गेंदी बाई को 10 दिन में पार्षद पद से हटवाने की धमकी दी थी। इसी विवाद के बाद पंचायत मंत्री का यह बयान सामने आया।

भाजपा के नेता और मंत्री चुनावी साल में ज्यादा ही जोश में नजर आ रहे हैं। न तो वे प्रशासन को कुछ समझ रहे हैं और न जनता को। ऐसे में पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के इस बयान से पता चलता है कि वे दलित महिला को धमकाने की अपने समर्थक की हरकत को भी नजरअंदाज कर रहे हैं। उन्होंने साफ़ कहा कि अगर कोई भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई करेगा तो उस अधिकारी को देख लेंगे।

पंचायत मंत्री का यह बयान भले ही पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने वाला हो, लेकिन सरकारी अमले में इस बयान से नाराजगी बढ़ी है। अधिकारियों की माने तो चाहे कार्यकर्ता हो या फिर कोई हो गलत करेगा उसके खिलाफ जरूर कार्रवाई की जाएगी।