Katrina Weds Vicky : शादी में शामिल नहीं होंगे Salman

626

 : शादी में शामिल नहीं होंगे Salman

Mumbai : कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 7 से 9 दिसंबर के बीच शादी करने जा रहे हैं। कपल की शादी सवाई माधोपुर में स्थित एक किले में होगी, जिसका नाम सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा है। कैटरीना और विक्की ने भले ही अपनी शादी की डेट ऑफिशियली अनाउंस नहीं की, लेकिन दोनों की टीम शादी की तैयारियों का जायजा लेने हाल ही में जयपुर पहुंची है। इसी बीच खबर आ रही है कि कैटरीना कैफ की शादी में सलमान खान नहीं पहुंचेंगे।

Katrina Weds Vicky : शादी में शामिल नहीं होंगे Salman
Katrina Weds Vicky

कैटरीना और विक्की की शादी में सलमान खान (Salman Khan) शामिल नहीं हो पाएंगे। हालांकि, अभी इसकी कोई खास वजह सामने नहीं आई है। कहा तो ये भी जा रहा है कि पहला निमंत्रण कैटरीना ने अपने सबसे खास दोस्त सलमान खान और उनकी फैमिली को ही भेजा था। बता दें कि सलमान खान और उनकी फैमिली के साथ कैटरीना कैफ के पारिवारिक संबंध हैं। कैटरीना-विक्की की शादी में शामिल होने वाले कुछ खास मेहमानों की लिस्ट भी सामने आ चुकी हैं। इनमें करण जौहर, रोहित शेट्टी, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर के अलावा वरुण धवन और नताशा दलाल का नाम भी शामिल है।

Katrina Weds Vicky : Kabir Khan
Katrina Weds Vicky

कबीर खान के घर रोका

कैटरीना और विक्की की रोका सेरेमनी फिल्म ‘एक था टाइगर’ (Ek Tha Tiger) के डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) के घर पर हुई थी। कैटरीना ने कबीर खान के साथ फिल्म ‘एक था टाइगर’ और ‘न्यूयॉर्क’ में काम किया है। इसके साथ ही वो कबीर खान को अपना मुंहबोला भाई भी मानती हैं।

Also Read: Silver Screen : कोरोना काल के बाद अब Box office खिलखिलाया 

रोका सेरेमनी बेहद प्राइवेट थी और इसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए थे। कैटरीना की ओर से मां Suzanne Turquotte और छोटी बहन इसाबेल, जबकि विक्की के माता-पिता श्याम और वीणा कौशल के साथ उनके छोटे भाई सनी कौशल भी रोका सेरेमनी का हिस्सा बने।