सीधी के बाद अब रीवा में आदिवासी पर अत्याचार, जानिए क्या है मामला

485

सीधी के बाद अब रीवा में आदिवासी पर अत्याचार, जानिए क्या है मामला

रीवा: प्रदेश में आदिवासियों के साथ लगातार बर्बरता के मामले/घटनाएं सामने आ रहीं हैं। ऐसी ही एक घटना रीवा से सामने आ रही है जहां दलित युवक के साथ मारपीट हुई । एक पिता-पुत्र ने दलित युवक के साथ मारपीट कर जूतों की माला पहनाकर जुलूस निकाला। उक्त घटना की तस्वीरें सामने आई हैं जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

जानकारी के मुताबिक घटना जिले के सोहागी थाना क्षेत्र के गंगतीरा की है। मामले की जानकारी लगते ही थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। तो वहीं आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रीवा जिले के सोहागी थाना क्षेत्र गंगीरा के रहने वाले युवक के साथ बेरहमी से मारपीट की गई है। मारपीट करने वालों के द्वारा जहां जूता चप्पल से पिटाई की गई वही जूता चप्पल की माला गले में डालकर गांव में जुलूस में निकाला गया। साथ ही शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। लेकिन हाल ही में आरोपियों के खिलाफ हुई कार्यवाही से पीड़ित को संबल मिला और थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है ।

अमानवीय कृत्य करने वाले सोहागी थाना क्षेत्र के रहने वाले हरिओम सिंह, रिंकू सिंह और देशपाल सिंह बताए जाते हैं। आरोपियों में देशपाल सिंह और हरिओम सिंह बाप बेटे हैं, जिनके द्वारा युवक के साथ अमानवीय कृत्य किया गया है।

देखिए वीडियो क्या कह रहे है पुलिस अधिकारी: