भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ मंडलों में करेगा टिफिन बैठकें,चलो बस्ती की ओर अभियान होगा शुरू

469
Opinion Poll

भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ मंडलों में करेगा टिफिन बैठकें,चलो बस्ती की ओर अभियान होगा शुरू

भोपाल।
टिफिन बैठकों के जरिये पार्टी कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों का असंतोष और नाराजगी दूर करने के लिए बीजेपी अब मंडल स्तर पर भी ऐसे कार्यक्रम करेगी। इसके लिए सभी मोर्चा, प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों से कहा गया है कि वे स्थानीय स्तर पर टिफिन बैठकें करें। पहले इसे मंडल स्तर पर शुरू कराएं और फिर शक्ति केंद्र व बूथ स्तर पर टिफिन बैठकों के जरिये लोगों से संवाद करें। इसके लिए चलो बस्ती की ओर अभियान भी चलाने के लिए कहा गया है। साथ में भोजन करने के दौरान जो भी नाराजगी होती है वह दूर होती है जिसका फायदा पार्टी को मिलेगा।

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय में वन-टू-वन बैठकों का दौर चल रहा है। पिछले दिनों प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव, प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा एवं प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने चुनाव प्रबंधन टोलियों को विभिन्न जिम्मेदारियां सौंपी हैं। इसी तारतम्य में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ को विभिन्न मंडलों में टिफिन बैठकें करने करने के लिए कहा गया है।

इन बैठकों के दौरान भाजपा के चुनाव घोषणा पत्र में शामिल किए जाने वाले विषयों के निर्धारण को लेकर झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ को प्रभावी भूमिका निभानी है। इन्हें प्रमुख नागरिकों से संवाद स्थापित करने के लिए कहा गया है। प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक डॉ. अखिलेश खंडेलवाल ने झुग्गी बस्तियों में भारतीय जनता पार्टी का 10% वोट शेयर बढ़ाने के लिए चलो बस्ती की ओर अभियान शुरू कर संपर्क एवं संवाद करने की बात कही है। हर जिले में केंद्र एवं प्रदेश सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के हितग्राहियों के सम्मेलन किए जाएंगे। झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ संभाग स्तर पर भी सम्मेलन करने की तैयारियों में भी जुट गया है।
—————