गुजरात के जूनागढ़ और नवसारी में बारिश से हाहाकार,गाड़ियां बही, 4 घंटे में 13 इंच बारिश

1147
गुजरात के जूनागढ़ और नवसारी में बारिश से हाहाकार,गाड़ियां बही,4 घंटे में 13 इंच बारिश

गुजरात में भारी बारिश का तांडव जारी है। नवसारी जिले में 4 घंटे में 13 इंच बारिश से चौतरफा बाढ़ के हालात बन गए हैं। जूनागढ़ और नवसारी में बारिश के बाद कई इलाकों में भारी मुसीबत बनी हुई है। जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। कई घर पूरे के पूरे पानी में समाते दिख रहे हैं।

गुजरात में भारी बारिश से कई इलाकों में बाढ़ की स्थिति है। वहीं, जूनागढ़ में बादल फटने से बहुत मुश्किल हालात पैदा हो गए हैं। बादल फटने के बाद चारों तरफ पानी ही पानी नजर आया। शहर के कई इलाके बंद हो गए। पानी का बहाव इतना तेज था कि कार भी बह गई। पानी के सामने जो कुछ भी आया उसे अपने साथ बहा ले गया।

गुजरात के जूनागढ़ और नवसारी में बारिश से हाहाकार,गाड़ियां बही,4 घंटे में 13 इंच बारिश

जूनागढ़ ही नहीं गुजरात के कई हिस्सों में बाढ़-बारिश से हालात बिगड़े हुए हैं। नवसारी में भी भारी बारिश के कारण जलभराव हुआ। जलभराव के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। भारी बारिश के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर भारी ट्रैफिक जाम देखने को मिला।

मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने एक आपातकालीन बैठक बुलाई है। राहत और बचाव कार्य के लिए राजकोट जिले में चार नगर पालिका के टीम 25000 फुट पैकेट , NDRF की टीम जूनागढ़ भेजें जा रहे हैं। कलेक्टर राजकोट प्रभाव जोशी ने बताया कि प्रशासन सभी एहतियात कदम उठा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जूनागढ़ में 4 घंटे में 8 इंच बारिश हुई है। गिरनार पर्वत पर 14 इंच बारिश से सैलाब आ गया है। कल के लिए भी रेड अलर्ट जारी किया गया है।