Assault & Kidnapping of Businessman : चोइथराम मंडी के व्यापारी के साथ मारपीट व अपहरण, मामला दर्ज!

कॉलोनी के गार्ड ने भागकर पत्नी को बताया, पुलिस CCTV फुटेज तलाश रही! VDO : एडिशनल DCP राजेश व्यास ने घटना के बारे में बताया! 

439

Assault & Kidnapping of Businessman : चोइथराम मंडी के व्यापारी के साथ मारपीट व अपहरण, मामला दर्ज!

Indore : एक व्यापारी के अपहरण का मामला सामने आया है। खजराना पुलिस थाना क्षेत्र की पाक़ीज़ा कॉलोनी से रविवार देर रात एक व्यापारी का अपहरण हो गया। व्यापारी अपनी कार से कॉलोनी के गेट पर पहुंचा, उस दौरान दो कार में कुछ बदमाश आए और उसे कार सहित अपहरण करके अपने साथ ले गए। पुलिस ने अपहरण सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की है।

चोइथराम सब्जी मंडी में आलू-प्याज का कारोबार करने वाले भोपाल के रहने वाले व्यापारी इरशाद हसन के अपहरण का मामला है। गार्ड ने व्यापारी को बचाने की कोशिश भी की। लेकिन, बदमाशों ने उसे भी पीट दिया। पुलिस ने अपहृत व्यापारी की पत्नी सैयद परवीन ने रविवार देर रात साढ़े 12 बजे एफआईआर दर्ज कराई है। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। बताया जा रहा कि इरशाद भोपाल के निशातपुरा हरी मजार हाउसिंग बोर्ड का रहने वाला है और इंदौर की चोइथराम सब्जी मंडी में आलू-प्याज का कारोबार करता है।

कल देर रात जब वो अपनी कार से घर आ आया तभी घर से कुछ दूरी पर बदमाशों ने कार टकराने की बात पर व्यापारी से विवाद किया। विवाद इतना बढ़ा कि बदमाशों ने व्यापारी के साथ जमकर मारपीट की और में उसका उसका अपहरण कर अपने साथ ले गए। इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और व्यापारी के कार के नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश की है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि इससे पहले कोई झगड़ा या रुपए को लेनदेन को लेकर कोई विवाद तो नहीं है।

 

 

 

टीआई दिनेश वर्मा के मुताबिक व्यापारी की पत्नी ने अपने रिश्तेदारो के साथ थाने आकर यह सूचना दी। परवीन ने बताया कि कॉलोनी के गार्ड सलाउद्दीन शेख घबराते हुए मेरे घर आए और बोले कि कुछ देर पहले आपके पति इरशाद को कॉलोनी के गेट पर आए थे। तभी पीछे से सफेद रंग की एक कार आई और उसमें से चार-पांच लोग उतरे। सभी ने इरशाद को पीटना शुरू कर दिया। वे कह रहे थे कि तूने एक्सीडेंट किया है। यह कहते हुए इरशाद को अपने साथ ले गए।
कार से उतरे युवकों ने इरशाद को थप्पड़ मारे और झूमाझटकी की। इसके बाद अपनी सफेद रंग की कार में जबरदस्ती बैठाकर ले गए। मैं मौके पर पहुंचा तो उन्होंने मुझे धक्का मार दिया। परवीन ने बताया कि गार्ड से सूचना मिलने के बाद मैंने इरशाद को फोन लगाया, लेकिन उन्होंने नहीं उठाया। थोड़ी देर बाद फोन बंद आने लगा। इसके बाद परवीन ने पड़ोसियों को उठाया और सभी खजराना थाने पहुंचे।

व्यापारी मूलतः भोपाल का
प्रारभिंक जानकारी में पुलिस को पता चला इरशाद भोपाल के निशातपुरा हरी मजार हाउसिंग बोर्ड के रहने वाले हैं। एक साल पहले ही रहने रहने के लिए खजराना इलाके में आए हैं। इरशाद ने कुछ समय पहले ही चोइथराम मंडी में सब्जी व्यापार शुरू किया है। उनकी पाकीजा एंड संस के नाम से दुकान है। इरशाद की शादी को करीब डेढ़ साल हुआ है। उन्हें एक बेटी भी है। उनकी पत्नी असम की रहने वाली है।

कॉलोनी के कैमरे बंद
टीआई दिनेश वर्मा के मुताबिक जहां अपहरण की घटना हुई है। वहां के कैमरे बंद है। इसके बाद व्यापारी को उसकी कार में रिगरोड़ की तरफ लेकर गए है। पुलिस के मुताबिक अभी आगे की दो बिल्ड़िगों के फुटेज तलाशे जा रहे है। जिसमें कार सवारों की जानकारी मिल सकती है। वही पारिवारिक विवाद और अन्य बातों को लेकर भी जांच की जा रही है। इरशाद परिवार को छोड़कर पत्नी को लेकर इंदौर क्यों आए इस एगंल से भी जानकारी ली जा रही है!