Controversy Over Celebrating Birthday on Road : सड़क पर जन्मदिन मनाने पर विवाद और मारपीट!

सरवटे बस स्टैंड पर केक फेंकने से रोका तो सफाईकर्मियों से झगड़ा, तीन गिरफ्तार!

335

Controversy Over Celebrating Birthday on Road : सड़क पर जन्मदिन मनाने पर विवाद और मारपीट!

Indore : रविवार देर रात सरवटे बस स्टैंड पर एमजीएम मेडिकल कॉलेज के छात्रों और सफाईकर्मियों में विवाद हो गया। मेडिकल छात्र देर रात 2 बजे यहां किसी साथी का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने गंदगी फैलाना शुरू कर दी। वे एक दूसरे पर केक फेंक रहे थे। वहां मौजूद सफाईकर्मी ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो स्टूडेंट ने उसे पीट दिया। सभी सफाईकर्मी रात में छोटी ग्वालटोली थाने पहुंचे तो उनकी सुनवाई नहीं हुई। सुबह बड़ी संख्या में सफाईकर्मी धरने पर बैठ गए।

इसके बाद छोटी ग्वालटोली पुलिस ने दो दर्जन मेडिकल स्टूडेंट के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक शुभकरण अटोलिया की शिकायत पर आरोपी चंद विजय मरावी, धैर्य पालीवाल और हर्ष सागर सहित दो दर्जन मेडिकल स्टूडेंट पर मारपीट का केस दर्ज किया है। ये सभी कॉलेज परिसर के हॉस्टल में रहते हैं। घायल शुभकरण ने पुलिस को बताया कि वे अपने अन्य कर्मचारियों के साथ सफाई करवा रहे थे। इस दौरान मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट यहां बर्थडे सेलिब्रेशन करने पहुंचे।

WhatsApp Image 2023 07 24 at 7.01.25 PM

वे जिस जगह खड़े थे, वहां की सफाई हम कर चुके थे। हमने गंदगी फैलाने से रोका। पहले तो वे हमसे बहस करने लगे। फिर गाली-गलौज करने लगे। विवाद बढ़ा तो उन्होंने हमें पीट दिया। शुभकरण ने कहा कि हम सभी रात में मामले की शिकायत करने थाने पहुंचे। पुलिस ने मेडिकल कराने के बाद आने को कहा। इसके बाद सुबह सभी थाने पहुंचे और बाद प्रदर्शन शुरू कर दिया। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

घटना को लेकर डीसीपी मनीष अग्रवाल ने बताया कि रविवार रात करीब 2 बजे उन्हें सफाई कर्मचारियों से सूचना मिली कि एमजीएम मेडिकल कॉलेज के कुछ छात्र जन्मदिन मनाने सरवटे बस स्टैंड पर बीच सड़क पर मना रहे है। वे एक-दूसरे पर केके फेंककर गंदगी कर रहे हैं। सफाई कर्मचारियों ने जब मना किया गया तो पहले तो छात्रों ने पहले विवाद किया। इसके थोड़ी देर बाद छात्रों ने अपने अन्य साथियों को बुलाया और सफाई कर्मचारियों की जमकर पिटाई कर दी।

पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने के बाद पुलिस ने सफाई कर्मचारियों की शिकायत पर घायल निगम कर्मियों का मेडिकल करवाकर पुलिस ने तीन स्टूडेंट पर नामजद सहित दो दर्जन से ज्यादा मेडिकल स्टूडेंट पर एफआईआर दर्ज की है।