Pankaj Sanghvi Met Amit Shah : पंकज संघवी के अमित शाह से मिलने पर नए समीकरण निकाले जाने लगे!

देखिए वीडियो : शाह ने संघवी का गुलदस्ता भी नहीं स्वीकारा!

1360

Pankaj Sanghvi Met Amit Shah : पंकज संघवी के अमित शाह से मिलने पर नए समीकरण निकाले जाने लगे!

Indore : कांग्रेस के नेता पंकज संघवी का रविवार को विमानतल पर भाजपा नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने की घटना की जमकर चर्चा है। उनकी इस मुलाकात से अनुमान लगाया जा रहा है कि वे जल्द ही भाजपा में जा सकते हैं। इसका कारण यह भी है कि उनके यहां पिछले दिनों इंफोर्समेंट डायरेक्ट्रेट (ED) का छापा पड़ा था। उनकी कई जमीनें भी अटैच की जा चुकी है।

कांग्रेस के टिकट पर कई चुनाव हारने वाले नेता पंकज संघवी कल अचानक विमानतल पर गृहमंत्री अमित शाह से मिलने की घटना के कई समीकरण निकाले जा रहे हैं। बताते हैं कि उन्हें भाजपा की घोषणा पत्र समिति के सदस्य अतुल सेठ अपने साथ लेकर गए थे। विमानतल पर उन्होंने पंकज संजू की मुलाकात करवाई।

देखिए वीडियो-

पिछले दिनों जमीनों की जालसाजी में उनके परिवार पर ईडी के छापे की बड़ी कार्रवाई भी हुई। उनके परिवार की कई जमीनें भी अटैच हुई। वे लंबे समय से कांग्रेस की राजनीति कर रहे हैं, लेकिन कभी कोई चुनाव नहीं जीते। विधायक, सांसद से लगाकर मेयर तक का चुनाव लड़ चुके पंकज संघवी सभी चुनाव हार चुके हैं। गुजराती समाज के बड़े पदाधिकारी हैं। उनकी खुद की भी कई शिक्षण संस्थाएं संचालित होती है।

कल अचानक गृह मंत्री अमित शाह से उनकी मुलाकात को लेकर उन्होंने कहा कि वे गुजराती समाज के 100 साल पूरे होने पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम का आमंत्रण देने पहुंचे थे। जबकि, गुजराती समाज के पदाधिकारियों का कहना है ऐसी कोई बात अभी तक समाज की बैठक में नहीं हुई है। वायरल हुए वीडियो में देखा गया कि अमित शाह ने उनका गुलदस्ता भी वापस दे दिया। इस मामले में कांग्रेस का मानना है कि वे कभी भी जा सकते हैं। क्योंकि, उन पर ED की कार्रवाई हुई है और इससे बचने कर लिए उन्हें भाजपा में जाना ही पड़ेगा।