Murder of Husband : लड़ाई से परेशान पत्नी ने प्रेमी के साथ पति की हत्या कर दी!

चोट न होने से इसे सामान्य मौत माना, पोस्टमार्टम से खुलासा हुआ!

287

Murder of Husband : लड़ाई से परेशान पत्नी ने प्रेमी के साथ पति की हत्या कर दी!

Indore : हमेशा की लड़ाई से परेशान पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर सो रहे पति को उतार दिया था। पुलिस को बताई सामान्य मौत की असलियत पोस्टमार्टम के बाद खुल गई। बाणगंगा थाना क्षेत्र में एक एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। मृतक के शरीर पर कोई निशान नहीं होने के चलते परिजनों ने हत्या की आशंका नहीं जताई थी। पुलिस ने पत्नी और उसके हत्यारे साथी प्रेमी बबलू को भी गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी।

लेकिन, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा हो गया। पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को पकड़ लिया है। बाणगंगा थाने के जांच अधिकारी स्वराज डाबी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि 14 जुलाई को पुलिस को सूचना मिली थी कि कट्टू उर्फ कनीराम पिता हाउसिंग चौहान (उम्र 32 वर्ष) को अचेत अवस्था में अरविंद अस्पताल लाया गया है।

परिवार द्वारा बताया गया कि सोते-सोते ही युवक की मौत हो गई। शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं थे और परिवार किसी प्रकार का आरोप नहीं लग रहा था। इस वजह से पुलिस ने पहले मर्ग कायम कर लिया था और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि कट्टू के सिर पर कई फैक्चर थे। इसके बाद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए जांच शुरू की और परिवार वालों से पूछताछ की। जांच में इस हत्याकांड का खुलासा हुआ। जब पुलिस ने परिवार से पूछताछ की, तो मृतक की पत्नी ने बताया कि वह फैक्ट्री से जब लौटती तो कई बार उसे देर हो जाती थी।

इस कारण पति के साथ उसकी नोकझोंक होती और दोनों के बीच विवाद भी होता था। पुलिस ने पत्नी मन्नू बाई उर्फ मनीषा के मोबाइल नंबर की जब जांच की तो उसमें उसके प्रेमी बबलू के कई कॉल थे। जब पत्नी मनीषा से लगातार पूछताछ की गई, तो उसने कबूल किया कि, उसने अपने प्रेमी बबलू के साथ मिलकर उसके पति कनीराम की हत्या की है।

घटना वाले दिन मनीषा ने अपने प्रेमी बबलू को घर पर बुलाया और सोते समय ही अपने पति के सिर पर ईंट से कई वार किए। इससे कन्नू राम की मौत हो गई। लेकिन, सिर में से किसी प्रकार से खून नहीं निकला। परिजनों वे अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों को बताया कि सोते वक्त उसकी मौत हो गई। लेकिन, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में मल्टीपल फैक्चर निकले, जिसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर इस घटना का खुलासा हो सका।