वृद्ध दंपत्ति को बंधक बनाया : चोरों ने महिला के मुंह पर लगाया टेप, दम घुटने से मौत

473

    वृद्ध दंपत्ति को बंधक बनाया:चोरों ने महिला के मुंह पर लगाया टेप, दम घुटने से  मौत

मुंबई में एक घर में चोरी करने के लिए चोर घुसे. घर में वृद्ध पति-पत्नी मौजूद थे. दोनों शोर नहीं मचा सकें इसके लिए चोरों ने वृद्ध दंपत्ति के मुंह पर सेलो टेप चिपका दिया और उनके हाथ-पैर बांध दिए.

इसके बाद चोरों ने घर पर हाथ साफ किया और कीमती सामान, कैश लेकर भाग गए. पड़ोसियों और पुलिस ने गंभीर हालत वृद्ध दंपत्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था. यहां पर महिला को मृत घोषित कर दिया गया. डॉक्टरों के मुताबिक, दम घुटने के कारण महिला की मौत हो गई. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपियोंं की पकड़ने के लिए प्रयास शुरु कर दिए हैं.

दरअसल, घटना मुंबई के ताड़देव इलाके की है. एरिया में रहने वाले 75 साल के मदन मोहन अग्रवाल अपनी पत्नी 70 साल की सुरेखा के साथ रहते थे. रविवार सुबह दोनों मॉर्निंग वॉक पर निकलने की तैयारी कर रहे थे कि तभी तीन बदमाश मौका पाकर उनके घर से जबरदस्ती घुस आए. जब मदन मोहन ने उनका विरोध किया तो बदमाशों ने वृद्ध दंपत्ति को जमीन पर गिरा दिया.

बुजुर्ग दंपत्ति के मुंह पर लगाया टेप, हाथ-पैर बांधे

इसके बाद बदमाशों ने मदन मोहन और सुरेशा के हाथ-पैर बांध दिए. दोनों शोर मचा कर किसी को बुला न ले इस डर से बदमाशों ने दंपत्ति के मुंह पर सेलो टेप लगा दिया. इसके बाद तीन बदमाशों ने घर से रखे गोल्ड, सिल्वर, ज्वेलरी, कैश सहित अन्य कीमती सामान पर हाथ साफ किया और दंपत्ति को उसी हालत में छोड़कर वहां से फरार हो गए. जाते-जाते बदमाश घर का दरवाजा भी बंद कर गए.

सुरेखा की हो गई मौत

पीड़ित मदन मोहन ने किसी तरह हिम्मत जुटाई और घर का दरवाजा खोला. उन्होंने शोर मचाया तो आस-पास ले दौड़े-दौड़े आए. पड़ोसियों ने तुरंत ही घटना की जानकारी ताडदेव पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मदन मदन और सुरेखा को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. यहां डॉक्टरों ने सुरेखा को मृत घोषित किया. बताया गया है कि मुंह पर टेप लगा होने के कारण दम घुटने से सुरेखा की मौत हो गई.

आरोपियों की तलाश जारी – ताडदेव थाना पुलिस

ताडदेव थाना पुलिस का कहना है कि घर में चोरी हुई. चोरों ने महिला के मुंह पर टेप चिपका दिया था. इसके कारण महिला की मौत हो गई है. घर से रखा कीमती सामान चोरी गया है. तीन बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है. एफआईआर दर्ज कर ली गई है. मौके पर मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने भी जाकर जांच की है. महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.