Opposition in Mhow BJP : महू भाजपा में ‘अबकी बार स्थानीय उम्मीदवार’ की मांग!

उषा ठाकुर को बाहरी बताकर शहर में होर्डिंग लगे!

838

Opposition in Mhow BJP : महू भाजपा में ‘अबकी बार स्थानीय उम्मीदवार’ की मांग!

Indore : शहर के तीन विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा के विधायकों और दावेदारों के खिलाफ आवाज उठने के बाद अब महू विधानसभा में भी विरोध शुरू हो गया। महू में स्थानीय उम्मीदवार के होर्डिंग लगाकर मंत्री उषा ठाकुर का विरोध भाजपा के स्थानीय नेताओं ने शुरू कर दिया। ठाकुर को बाहरी बताकर स्थानीय उम्मीदवार को टिकट देने की मांग की जाने लगी।

शनिवार देर रात महू शहर में ‘अबकी बार स्थानीय उम्मीदवार’ के होर्डिंग लगा दी गई। होर्डिंग के नीचे किसी व्यक्ति या नेता के नाम के जगह ‘भाजपा परिवार महू विधानसभा’ लिखा हुआ है। होर्डिंग लगने के बाद शहर सहित विधानसभा क्षेत्र में चर्चा गर्म है। क्षेत्रीय लोगों की मानें तो पिछले 15 दिनों से सोशल मीडिया पर स्थानीय उम्मीदवार का मुद्दा उठ रहा है।
इससे पहले इंदौर के विधानसभा-1 में सुदर्शन गुप्ता, विधानसभा-5 में महेंद्र हार्डिया और राऊ में मधु वर्मा के विरोध के बाद महू विधानसभा सीट पर मंत्री उषा ठाकुर का विरोध शुरू हो गया। डॉ अंबेडकर नगर मंडल में बैठक लेने पहुंचे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल पहुंचे तो होर्डिंग को लेकर पत्रकारों ने सवाल किया। लेकिन, वे गोलमोल जवाब देकर निकल गए।

यह विरोध डॉ अंबेडकर नगर मंडल में बैठक लेने पहुंचे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के पहुंचने के पहले जताया गया। भाजपा में उम्मीदवारों के नाम की घोषणा के बाद यह पहला मौका है जब किसी मंत्री का विरोध हो रहा है। पार्टी में विरोध करने वाले खुलकर तो सामने नहीं आ रहे, लेकिन अंदरूनी हलचल है। बताया जा रहा है कि विरोध करने वाले भाजपा संगठन के नेता हैं।