Rape of Minor : भाजपा नेत्री के बेटे पर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप, आरोपी भी नाबालिग!

423

Rape of Minor : भाजपा नेत्री के बेटे पर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप, आरोपी भी नाबालिग!

 

Indore : आठवीं की एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने भाजपा महिला मोर्चे की नेत्री के नाबालिग बेटे पर केस दर्ज किया है। पीड़िता के गर्भवती होने से इस बात का खुलासा। हुआ बालिका ने रिपोर्ट में जो बताया उससे कई चौंकाने वाले खुलासे हुए। मामले में अन्य आरोपियों के मिले होने की भी आशंका है।

पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपी छात्र लगातार मुझसे बात करने और गाड़ी पर बैठने के लिए दबाव बनाता था। एक-दो बार मेरे लिए गिफ्ट भी लाया। वह बाइक पर बैठाकर मुझे नानी के घर से थोड़ी दूर छोड़ देता। एक-दो बार वह मुझे बाइक पर घुमाने भी ले गया। 28 फरवरी को वह मुझे नंदानगर के गणेश मंदिर लेकर गया। इसके बाद उसने कहा कि परिवार के लोग तुमसे मिलना चाहते हैं। तुम कल शाम 6 बजे आ जाना। 1 मार्च को कोचिंग गई, तब वह मुझे कोचिंग के बाहर मिला। वहां से पैदल अपने घर लेकर आ गया। जब घर पहुंची तो वहां कोई नहीं था।

 

जबरदस्ती की और चाकू दिखाया

मैंने उससे घर वालों के बारे में पूछा तो उसने मुझे घर के अंदर करके अंदर से ही गेट लगा दिया और अंदर चलने के लिए कहने लगा। इसके बाद इधर-उधर हाथ लगाकर जबरदस्ती करने लगा। मैंने रोका तो उसने चाकू दिखा कर डराया और कहा कि चिल्लाई तो अच्छा नहीं होगा। बाद में उसने कपड़े उतार कर जबरदस्ती की और चाकू दिखाकर कहा कि जब भी बुलाऊं आ जाना।

यह धमकी दी कि परिवार को बताया तो ठीक नहीं होगा। मेरे बारे में जानकारी निकाल लेना। इसके बाद वह कोचिंग से कई बार मुझे घर ले गया और मेरे साथ जबरदस्ती की। 1 सितंबर को वह कोचिंग के बाहर मिला। मुझे जबरदस्ती घर ले जाने लगा। मैंने कहा कि मेरा पेट खराब है। मेरी तबीयत भी कुछ ठीक नहीं है। लेकिन, वह नहीं माना और उसने जबरदस्ती उसके घर ले जाने का दबाव बनाया।

 

कई बार मेरे साथ रेप किया

रिपोर्ट में यह भी बताया कि उसने कई बार मेरे साथ रेप किया। एक दिन मेरी तबीयत ज्यादा खराब हो गई और मेरे पेट में दर्द होने लगा। मैं दर्द से परेशान होती रही। 1 अक्टूबर को मेरे पेट में ज्यादा ही दर्द हुआ। मेरी बुआ घर आई तो उन्हें दर्द के बारे में बताया। इसके बाद उन्होंने मेरा पेट चेक किया तब उन्हें अजीब लगा। मेरे पेट में बच्चा होने की बात पता लगी। यह सुनकर मेरे और मेरे परिवार के होश उड़ गए। मेरे पापा-मम्मी और परिवार वालों ने पहले तो मुझे बहुत डाटा फिर आरोपी के बारे में मुझसे पूछताछ की। उसके बारे में जानकारी निकाली तो पता चला कि वह भाजपा नेता का बेटा है और भाजपा के बड़े नेताओं के साथ उसके फोटो हैं।

 

केस दर्ज नहीं करने को लेकर दबाव बनाया

नाबालिग छात्रा का परिवार पहले इस मामले में विजय नगर थाने पर शिकायत लेकर रविवार सुबह पहुंचा लेकिन यहां पहले अधिकारी नहीं मिले। बाद में महिला अधिकारी ने पूरी बात सुनकर घटनास्थल परदेशीपुरा होने की बात कही। इसके बाद देर शाम परदेशीपुरा थाने पहुंचे। यहां रात में पुलिस अधिकारियों ने बातचीत के बाद केस दर्ज किया। आरोपी की मां बीजेपी महिला मोर्चा में है। पुलिस के मुताबिक आरोपी नाबालिग छात्र की क्षेत्रीय नेताओं के साथ कई कार्यक्रमों में नजर आती रहती है। नाबालिग छात्रा के गर्भवती होने के बाद अफसरों ने इस मामले को गंभीरता से लेकर केस दर्ज किया। जानकारी के मुताबिक पुलिस पर भी केस दर्ज नहीं करने को लेकर काफी दबाव बनाया गया।