IAS Officer Arrested: 3 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया

443

IAS Officer Arrested: 3 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया

पंचकुला: हरियाणा में एंटी करप्शन ब्यूरो ने कल ही एक IAS अधिकारी विजय दहिया को गिरफ्तार किया था। उसके बाद ACB ने आज एक और IAS अधिकारी हरियाणा वेयरहाउसिंग कारपोरेशन के MD जयवीर आर्य को ₹3 लाख की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

हरियाणा में भ्रष्टाचार और रिश्वत लेने के आरोप में एक और आईएएस अफसर की गिरफ्तारी हुई है. हरियाणा वेयर हाउसिंग कॉर्पोरेशन के MD IAS अफसर जयवीर आर्य को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है. हरियाणा वेयरहाउसिंग कॉर्पोरेशन के एमडी IAS जयवीर आर्य को पंचकूला से एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने गिरफ्तार किया है.

WhatsApp Image 2023 10 12 at 14.00.37

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्हें आज कोर्ट में पेश किया जा सकता है. बताया जा रहा है कि जयवीर आर्य ने 5 लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी. ACB ने मौके से 3 लाख रुपये बरामद किए हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार हरियाणा वेयरहाउसिंग की एक महिला अधिकारी जिला प्रबंधक को नजदीक के जिले में पोस्टिंग देने के नाम पर एमडी जयवीर आर्य द्वारा ₹500000 की मांग की गई थी बाद में ₹300000 में सौदा तय हुआ।
इस मामले में ACB की करनाल की टीम ने एक बिचौलिए को पहले गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि यह सारा पैसा अन्य अधिकारियों के माध्यम से एमडी IAS जयवीर सिंह आर्य के पास जाता है।

इस पूरे मामले में अभी भी दो आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। IAS अधिकारी सहित अभी तीन गिरफ्तार हुए हैं।