Salman Khan : आज इंदौर आने का प्रोग्राम कैंसिल

चार्टर प्लेन में खराबी आने से नहीं आ रहे, फिल्म का प्रमोशन भी टला

739

Indore : आज इंदौर के लोग सलमान खान का इंतजार कर रहे थे, पर अब वे नहीं आ रहे। बताया गया कि वे जिस चार्टेड प्लेन से आने वाले थे उसमे खराबी आ गई। सलमान अपनी नई फिल्म ‘अंतिम’ के प्रमोशन के लिए आज आईनॉक्स और सी-21 मॉल में आ रहे थे। सलमान के इंदौर नहीं आने की पुष्टि उनके परिवार के सदस्य वतीम खान ने की है। उन्होंने बताया कि किसी कारणवश उनका पूरा शेड्यूल कैंसिल बदला है।

सलमान को अपने चाचा के परिवार से मिलने के साथ ही फिल्म के प्रमोशन के लिए दो सिनेमा हॉल जाना था। लेकिन, देर रात उनका इंदौर आना कैंसिल हो गया। चार्टर्ड प्लेन में खराबी आना बताया जा रहा है, पर लोगों का मानना है कि कारण कुछ और है।

सलमान खान की नई फिल्म ‘अंतिम’ रिलीज हुई है। इसके प्रमोशन के लिए वे देशभर में जा रहे हैं। गुरुवार दोपहर वे इंदौर आने वाले थे। तय प्रोग्राम के मुताबिक, वे चार्टर्ड प्लेन 12 बजे एयरपोर्ट पहुंचने वाले थे। 1 बजे उनका पलासिया में रहने वाले चाचा के यहां मिलने का प्रोग्राम था। इसके बाद वे 4 बजे होटल मैरियट में लोगों से मिलने वाले थे।

फिल्म के बीच वे आईनॉक्स और सी-21 माल में दर्शकों के बीच पहुंचकर प्रमोशन करते। शाम 7 बजे एयरपोर्ट पहुंचकर वापस मुंबई जाना तय किया गया था। लेकिन, रात में यह अचानक निरस्त हो गया। उन्हें लेकर मॉल और मैरियट होटल में रात तक तैयारी की जा चुकी थी। लेकिन, अब सब बंद कर दी गई।