Additional Charge to IAS Officers: 4 IAS अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार

3067

Additional Charge to IAS Officers: 4 IAS अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार

शिमला: Additional Charge to IAS Officers: हिमाचल प्रदेश सरकार ने राजीव शर्मा IAS अधिकारी के रिटायर होने पर उनके रिक्त पदों का प्रभार अब अतिरिक्त रूप से अन्य IAS अधिकारियों को सौंप दिया है। यह पद राजीव शर्मा के 31 अक्टूबर को रिटायरमेंट होने के बाद से रिक्त पड़े थे। किसी के साथ कुछ वरिष्ठ अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार भी सौंपे गए हैं।

सरकार ने 4 IAS अधिकारियों को अपने वर्तमान दायित्वों के साथ-साथ अतिरिक्त कार्यभार सौंप दिया है। सचिव कार्मिक और वन डॉ. अमनदीप गर्ग को आयुष और गृह, वित्त सचिव डॉ. अभिषेक जैन को युवा सेवाएं एवं खेल विभाग और मुद्रण एवं लेखन का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है। राज्यपाल के सचिव राजेश शर्मा को सचिव लोकायुक्त और सचिव मानवाधिकार आयोग का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है।

श्रम आयुक्त मानसी सहाय ठाकुर को पर्यटन एवं नागरिक उड्डयन के निदेशक का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है। अमित कश्यप के पास अब पर्यटन एवं विकास निगम के प्रबंध निदेशक का जिम्मा ही रहेगा। अमित कश्यप से पर्यटन विभाग के निदेशक का जिम्मा वापस लिया गया है।

31 अक्तूबर को IAS अधिकारी राजीव शर्मा के सेवानिवृत्त होने के बाद से आयुष, युवा सेवाएं और खेल विभाग तथा लोकायुक्त व मानवाधिकार आयोग के सचिव का पद रिक्त था।