जब भाजपा की आभार सभा में गूंजे,टुच्चे,अपराधी,दोगले,गद्दार जैसे शब्द,अपराधियों को सरंक्षण देने वालों को भी अब नहीं छोड़ेंगे,बोले डा.सीतासरन शर्मा

2109

जब भाजपा की आभार सभा में गूंजे,टुच्चे,अपराधी,दोगले,गद्दार जैसे शब्द,अपराधियों को सरंक्षण देने वालों को भी अब नहीं छोड़ेंगे,बोले डा.सीतासरन शर्मा

 

 संभागीय ब्यूरो चीफ चंद्रकांत अग्रवाल की खास रपट

 

इटारसी। हमने इटारसी को पूरी तरह अपराध मुक्त करने का काम किया है, अब बारी है अपराधियों को संरक्षण देने वालों की। वे सावधान हो जाएं। मैंने हमेशा शुचिता की राजनीति की है, कभी शराब और पैसे बांटकर वोट नहीं लिये। मतदाताओं ने मुझ पर जो भरोसा किया है, उस पर मैं खरा उतरने का भरपूर प्रयास करूंगा। यह आश्वासन आज तुलसी चौक पर अपनी जीत के बाद आभार सभा के मंच से नव निर्वाचित विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा ने नगर वासियों को दिया। उन्होंने कहा कि सड़क, बिजली, नाली, पानी की सभी मूलभूत समस्याएं हम खत्म करेंगे। शहर को स्वच्छ बनायेंगे जिसमें नगर की जनता के सहयोग की जरूरत रहेगी। आपके सहयोग के बिना यह संभव नहीं है। उन्होंने शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार की दिशा में काम करने का भी वादा किया। डॉ. शर्मा ने कहा कि आज न तो मैं अब तक किए अपने काम गिनाऊंगा और ना ही आगे किये जाने वाले काम बताऊंगा। हम आगे क्या करेंगे इसका एक ब्लूप्रिंट तैयार करेंगे। फिर उसे प्रेस वार्ता कर जनता के समक्ष रखेंगे। विधायक ने संपूर्ण प्रदेश में भाजपा को स्पष्ट बहुमत देने के लिए मतदाताओं का आभार जताया और 2024 के लोकसभा चुनाव में इस महायज्ञ की पूर्णाहुति करने को कहा। उन्होंने चुनाव के दौरान के अनुभवों और अपने भाजपाई विरोधियों पर कटाक्ष करते हुए राम चरित मानस की चौपाइयां सुनाई तो वहीं दो शेर भी सुनाए। उन्होंने कहा कि अपराधों को तो हमने इस क्षेत्र से काफी कम कर दिया है पर अब अपराधियों को सरंक्षण देने वालों को भी हम नहीं छोड़ेंगे।

IMG 20231205 WA0004

नगर पालिका परिषद इटारसी के अध्यक्ष पंकज चौरे ने कहा कि इस चुनाव में षड्यंत्र बहुत हुए हैं, बगावत भी बहुत हुई है फिर भी जनता ने डॉ. शर्मा पर भरोसा जताया, इसके लिए आप सभी का बहुत आभार व्यक्त करता हूं।

 

*टुच्चे और आपराधिक तत्वों की उपमा दी गई डा.शर्मा का विरोध करने वाले भाजपाइयों को* आभार सभा प्रारंभ होते ही चुनाव में डॉ सीतासरन शर्मा का विरोध करने वाले भाजपा के ही भीतरघाती विरोधियों को मंच से खुली चेतावनी दे दी गई। भाजपा नेता प्रमोद पगारे ने कहा एक आदमी को मोहरा बनाकर शहर के कुछ टुच्चे और आपराधिक प्रवृत्ति के लोग डा. शर्मा को हराने के लिए लगे हुए थे। उन्होंने चुनाव में अपनी पूरी ताकत लगाई कि वे हार जाएं मगर शहर की जनता ने उन पर विश्वास जताया और उन्हें फिर से अपना आशीर्वाद दिया। उन्होंने कहा कि मेरे पास इस बात के प्रमाण हैं कि डॉ सीतासरन शर्मा जैसे व्यक्ति को हराने के लिए इस चुनाव में 10 करोड़ रुपए खर्च किए गए। क्षेत्र के सभी टुच्चे बदमाश डा.शर्मा को हराने के लिए एक हो गए थे। मगर चुनाव परिणाम ने उन लोगों के होश उड़ा दिए। अब वे सावधान हो जाएं।

IMG 20231205 WA0002

*मंच से खूब गूंजे दोगला और गद्दार जैसे शब्द*

आभार सभा के इस मंच से पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष जयकिशोर चौधरी ने भी भाजपा प्रत्याशी रहे डॉ. सीतासरन शर्मा का पार्टी में रहकर विरोध करने वालों पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि यह इटारसी का सौभाग्य था कि जब 1990 में डा.शर्मा इटारसी से पहली बार विधायक बने। तब क्षेत्र में गुंडों का आतंक था।जिसे डा शर्मा ने पूरी तरह खत्म किया। तब से अब तक जनता ने उनको भरपूर आशीर्वाद दिया है। ऐसे व्यक्तित्व को हराने का षड्यंत्र ऐसे लोग कर रहे थे जो खुद को भाजपाई कहते हैं।भाजपा संगठन में पद लेकर बैठे हैं। उन्होंने भाजपा में रहकर भाजपा की पीठ में खंजर घोंपा है। यह उनका दोगलापन है। भाजपा में मौजूद ऐसे गद्दारों और दोगलों की पहचान होना अब जरूरी है। उनके इस काम को भुलाया नहीं जायेगा। पांच साल में सब हिसाब चुकाया जाएगा।

*विकास के लिए विधायक डॉ शर्मा जरुरी- बोले नपा अध्यक्ष पंकज चौरे*

 

सभा में नपाध्यक्ष पंकज चौरे ने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि हमें डॉ. शर्मा जैसा व्यक्तित्व विधायक के रूप में मिला है। वे विकास के प्रतीक हैं। उनके मार्गदर्शन में हम इटारसी शहर

का विकास करने के लिए तेजी से काम कर रहे हैं। *कांग्रेस पर सबकी रही चुप्पी* इस आभार सभा में सबसे दिलचस्प बात यह रही कि किसी भी वक्ता ने कांग्रेस के खिलाफ एक शब्द भी नहीं कहा। पूरा फोकस दूसरे नंबर पर रहे निर्दलीय प्रत्याशी व उनके समर्थकों पर रखा। आभार सभा के मंच पर विधानसभा संयोजक विश्वनाथ सिंघल,नपा अध्यक्ष पंकज चौरे,प्रदेश सहसंयोजक,भाजपा समाजसेवी संस्था प्रकोष्ठ संदेश पुरोहित,उद्योगपति सतीश सांवरिया,कैलाश शर्मा,नपा उपाध्यक्ष निर्मल सिंह,पुरानी मंडल अध्यक्ष मयंक महतो,नगर मंडल महामंत्री राहुल चौरे,सहित नपा परिषद के सभी सभापति,पार्षद उपस्थित थे। वहीं नगर मंडल अध्यक्ष जोगिंदर सिंह की अनुपस्थिति भाजपाइयों में जनचर्चा का विषय रही। सभा का संचालन नीरज जैन ने व आभार प्रदर्शन मनीष ठाकुर ने किया। *भव्य विजय जुलूस निकला* आभार सभा के पूर्व डॉ. सीतासरन शर्मा का विजय जुलूस पहली लाइन स्थित श्रीराम-जानकी मंदिर से निकाला। यहां पूजा अर्चना के बाद यह विजय जुलूस सराफा बाजार, आठवी लाइन, शास्त्री मार्केट,पुराना फल बाजार, चिकमंगलूर चौराहा, जयस्तंभ चौक होकर श्री दुर्गा मंदिर दुर्गा चौक, श्री द्वारिकाधीश मंदिर पहुंचा जहां विधायक ने पूजा अर्चना की। जुलूस बाजार क्षेत्र में जहां गया किसी ने तुलादान किया,तो किसी ने सम्मान किया। किसी ने तिलक लगाया, जुलूस पर पुष्प वर्षा भी जगह-जगह की गई। सभा मंच के सामने जिला हॉकी संघ के खिलाडिय़ों ने विधायक पर पुष्पवर्षा की।विधायक स्वयं खिलाडिय़ों से जाकर मिले। विजय रथ पर डॉ. शर्मा के अलावा विधानसभा संयोजक विश्वनाथ सिंघल, नगर पालिका अध्यक्ष पंकज चौरे, पूर्व नगर भाजपा अध्यक्ष डॉ. नीरज जैन, जिला भारतीय जनता पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष जय किशोर चौधरी,नगर पालिका उपाध्यक्ष निर्मल सिंह राजपूत, भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल महामंत्री राहुल चौरे भी सवार थे।