Cctv Footage : पुलिस की तीसरी आंख से घास बाजार स्थित ज्वैलर्स से चोरी करने वाला बदमाश पकड़ाया!

1258

 

Cctv Footage : पुलिस की तीसरी आंख से घास बाजार स्थित ज्वैलर्स से चोरी करने वाला बदमाश पकड़ाया!

Ratlam : शहर के चांदनीचौक स्थित सराफा बाजार से लगे घास बाजार में
विगत 16-दिसम्बर को श्रीराम ज्वैलर्स दुकान नम्बर 36 के काउंटर से कोई बदमाश दिन में काउन्टर से 23.280 ग्राम सोने के आभूषण चुरा कर ले गया था, मामले में दुकान संचालक आशीष सोनी की रिपोर्ट पर माणकचौक थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपीयों के खिलाफ अपराध क्रमांक 658/23 धारा 379 भादवि. का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था।

मामले में एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने घटना को लेकर संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए थे। इस पर थाना प्रभारी माणकचौक उप निरीक्षक प्रवीण वास्कले द्वारा टीम गठित कर कार्यवाही करते हुए घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फूटेज को चेक किया गया। टीम ने फुटेज में दिखाई दिए संदेही को ट्रैस करते हुए संदेही के आने जाने के रास्ते के फुटेज को चेक किया मामले में संदेही व्यक्तियों को पहचान कर पुछताछ की गई।

फुटेज के आधार पर मिले संदेही सुनील उर्फ सोनू पिता श्यामसिंह भदौरिया (28) निवासी 324 जबरन कालोनी नागदा जिला उज्जैन से पूछताछ की गई, जिसके द्वारा अपराध करना स्वीकार किया गया। आरोपी से पुलिस ने चोरी किए गए आभुषण के संबंध मे पुछताछ करने पर उससे 23.280 ग्राम सोना बरामद करते हुए घटना मे प्रयुक्त की गई आरोपी की टीवीएस एक्सल मोटरसाइकिल क्रमांक MP 13 ES 4792 को आरोपी के घर से जप्त किया। आरोपी से जप्त सोने की कीमत 1लाख 47 हजार रुपए की हैं।

आरोपी की गिरफ्तारी में उप निरीक्षक प्रवीण वास्कले इन्चार्ज थाना प्रभारी, दिलीप सिंह रावत, नरेन्द्र सिंह चावडा,रणवीर सिंह भदौरिया, अशरफ खान की सराहनीय भूमिका रहीं।