डिप्रेशन से जूझ रहे थे भोपाल के अभिनेता अपूर्व शुक्ला का निधन

279

डिप्रेशन से जूझ रहे थे भोपाल के अभिनेता अपूर्व शुक्ला का निधन

एक्टर अपूर्व शुक्ला का निधन हो गया है। अपूर्व शुक्ला ने भोपाल के हमीदिया अस्पताल में बुधवार को अपनी आखिरी सांस ली और दुनिया को अलविदा कह दिया।

35 वर्ष के अपूर्व शुक्ला बीते कुछ वक्त से डिप्रेशन से जूझ रहे थे और उनका इलाज भी जारी थी। फिल्मों के अलावा अपूर्व शुक्ला ने टीवी शोज में भी काम किया था। वहीं पत्रकारिता जगत में भी अपूर्व एक्टिव थे।

डिप्रेशन में अपूर्व शुक्ला
न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक पिता के निधन के बाद अपूर्व धीरे-धीरे डिप्रेशन में जाने लगे थे। अपूर्व, पहले पिता पंकज शुक्ला और मां इंदिरा शुक्ला के साथ जहांगीराबाद के अहीर मोहल्ला में रहते थे और बाद में उन्होंने घर छोड़ दिया और रैन बसेरा में रहना शुरू कर दिया था। रिपोर्ट में बताया गया कि बुधवार को पुलिस को जानकारी मिली की रैन बसेरा में एक शख्स की मौत हो गई है। शिनाख्त करने पर पता लगा कि मृतक अपूर्व शुक्ला थे।

अपूर्व शुक्ला का करियर
बात अपूर्व शुक्ला के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्मों के साथ ही साथ कुछ टीवी शोज में भी काम किया था। अपूर्व शुक्ला ने अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की फिल्मों में काम किया था। अपूर्व की लिस्ट में चक्रव्यूह, सत्याग्रह, जय गंगाजल और तबादला जैसी कुछ फिल्मों शामिल हैं। इसके साथ ही जी टीवी और सोनी के कुछ डेली एपिसोड्स में भी वो नजर आए।