Be Alert-Single Spark Can Cause A Big Accident : आग के मुहाने पर बैठा हैं शहर, एक चिंगारी शहर में कर सकती हैं बड़ा हादसा!

1366

Be Alert-Single Spark Can Cause A Big Accident : आग के मुहाने पर बैठा हैं शहर, एक चिंगारी शहर में कर सकती हैं बड़ा हादसा!

Ratlam : रतलाम शहर में पेट्रोल डीजल की किल्लत का फायदा उठाकर ब्लैक में बेचने वालों की उड़कर लगी हैं। शहर के कई स्थानों पर अवैध रूप से पेट्रोल विक्रय किया जा रहा हैं। यह समय उपयुक्त हैं जब प्रशासन ऐसे लोगों के प्रतिष्ठानों पर छापामार कार्यवाही करते हुए इन ब्लैकमेलरों पर दण्डात्मक ठोस कार्रवाई करें तो बेहतर होगा। इन अवैध रूप से विक्रय किए जाने वालों पर अंकुश लगाया जाना बहुत जरूरी है।

WhatsApp Image 2024 01 02 at 10.46.11 PM

मंगलवार दोपहर में शहर के बाजना बस स्टैंड, लक्कड़ पीठा रोड़ स्थित एक प्रतिष्ठान पर कलेक्टर भास्कर लाक्षाकार के निर्देश पर आपूर्ति विभाग द्वारा कार्रवाई करते हुए राठौड़ी इलेक्ट्रॉनिक स्टोर के संचालक हितेश पिता रामचंद्र राठौड़ को पेट्रोल विक्रय करते हुए पकड़ा जिसके पास से 2 प्लास्टिक केन पेट्रोल जप्त किय। साथ में प्लास्टिक की 250 मिलीलीटर की खाली बोतल नापने के लिए और 2 झब्बी भी पाई गई हैं। जप्तशुदा पेट्रोल की सुपुर्दगी मेसर्स रतलाम आटोमोबाइल फव्वारा चौक डीलर HPCL को दी गई हैं।

यह कार्यवाही हालंकि बहुत छोटी है लेकिन इसने यह संकेत दिया है कि आग के मुहाने पर बैठा हैं शहर, एक चिंगारी शहर में कर सकती हैं बड़ा हादसा!