Silent Attack : किराना व्यापारी को स्कूटर पर बैठे हुए अटैक आया, इलाज से पहले मौत!

इंदौर में इस तरह के साइलेंट अटैक की कुछ दिनों में ये चौथी घटना!

827

Silent Attack : किराना व्यापारी को स्कूटर पर बैठे हुए अटैक आया, इलाज से पहले मौत!

Indore : शुक्रवार शाम एक किराना व्यापारी को स्कूटर पर बैठे-बैठे हार्ट अटैक आया। उनका इलाज किया जाता उससे पहले उनकी मौत हो गई। उन्हें स्कूटर से गिरते देखकर लोगों ने तत्कार सीपीआर दिया, पर रिस्पॉन्स नहीं मिला तो पास में निजी अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना का फुटेज भी वायरल हुआ।

किराना व्यापारी और ब्रोकर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष पंकज गादिया जैन मणिधारी (55 साल) सियागंज बाजार से घर के लिए निकले थे। रास्ते में हींग लेने के लिए एक दुकान के सामने उन्होंने स्कूटर रोका, वे गाड़ी से उतरे भी नहीं और बेहोश होकर गिर पड़े। लोगों ने उन्हें सीपीआर देने का प्रयास किया, फिर उन्हें गोकुलदास अस्पताल लेकर गए। लेकिन, उन्हें बचाया नहीं जा सका। वे उषा नगर के रहने वाले थे।

साइलेंट अटैक की चौथी घटना

इंदौर में 21 दिन में हार्ट अटैक से मौत का यह चौथा मामला है। कुछ दिन पहले एक व्यक्ति को होटल में खाना खाने के दौरान अटैक आया था। उसकी मौत हो गई थी। इसके बाद एक 17 साल की लड़की को अटैक आया था। तीसरा मामला चंदन नगर के रहने वाले पेंटर का है जिसकी साइलेंट अटैक से मौत हो गई थी। अब किराना व्यापारी पंकज जैन को हार्ट अटैक आया।