Kidnapping of Girl : धार में कॉलेज के सामने से छात्रा का सरेआम अपहरण!

4-5 युवक एक वैन में आए और छात्रा को पकड़कर ले गए!

777

Kidnapping of Girl : धार में कॉलेज के सामने से छात्रा का सरेआम अपहरण!

धार से छोटू शास्त्री की रिपोर्ट

Dhar : यहां इंदौर-अहमदाबाद रोड पर पीजी कॉलेज के सामने दिनदहाड़े एक छात्रा का अपहरण कर लिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार शाम साढ़े 5 से 6 बजे के बीच मारुति ईको वाहन में सवार चार-पांच युवकों ने एमए थर्ड सेमेस्टर की परीक्षा देने इंदौर से धार पीजी कॉलेज आई उमरबन क्षेत्र के करौंदिया की रहने वाली छात्रा ललिता बुंदेला का अपहरण कर लिया।

WhatsApp Image 2024 01 17 at 9.01.20 PM 1

घटना की जानकारी लगते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। वारदात के बारे में अपहरण कर ले जाई गई छात्रा की सहेलियों ने बताया कि वे जब सड़क पर जा रही थी, तो इंदौर नाका की तरफ से एक वैन आई और उसका गेट खोलकर कुछ युवकों ने हमारे साथ चल रही ललिता बुंदेला को खींच लिया। वे जबरदस्ती उसका अपहरण करके इंदौर की तरफ ले गए। हम लोगों ने शोर भी मचाया और उस वाहन का पीछा भी किया तब तक आरोपी भाग चुके थे।

जैतपुरा के रहने वाले प्रत्यक्षदर्शी संतोष सिसोदिया ने भी उक्त घटना की पुष्टि की और वाहन का 2 किमी तक पीछा भी किया। उन्होंने बताया कि तब तक वैन में सवार आरोपी फरार हो चुके थे। छात्रा के सनसनीखेज अपहरण की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना में छानबीन में लगी है। पुलिस ने शीघ्र कार्यवाही का भरोसा दिलाया।