श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव : मलखंभ और सुमधुर भजनों की प्रस्तुति के साथ कारसेवकों को किया सम्मानित!

295

श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव : मलखंभ और सुमधुर भजनों की प्रस्तुति के साथ कारसेवकों को किया सम्मानित!

Ratlam : श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के अवसर पर दो बत्ती चौराहा पर जुबिन जैन मित्र मंडल ने “मेरा रतलाम, मेरी अयोध्या” कार्यक्रम आयोजित किया।

IMG 20240124 WA0009

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री चेतन्य काश्यप रहें, उन्होंने कार सेवकों का सम्मान किया। कार्यक्रम संयोजक जुबिन जैन ने बताया कि कार्यक्रम में मलखंभ का प्रदर्शन और इंदौर के बैंड ने सुमधुर भजनों की प्रस्तुति दी। नृत्यमय रामकथा का मंचन हुआ। इस अवसर पर महापौर प्रहलाद पटेल, भाजपा जिला प्रभारी प्रदीप पांडेय सहित भाजपा पदाधिकारी, कलेक्टर भास्कर लाक्षाकार, एसपी राहुल लोढ़ा सहित राम भक्त उपस्थित रहें।

कार्यक्रम के दौरान मंत्री चेतन्य काश्यप एवं परिवार द्वारा श्री राम मंदिर निर्माण के लिए एक करोड़ की सहयोग निधि देने के लिए काश्यप का अभिनंदन किया। काश्यप ने इस मौके पर कहा कि आयोजन कर्ता युवा होकर भाजपा का भविष्य हैं।इनसे कई उम्मीदें जुड़ी हैं।

IMG 20240124 WA0011

कार्यक्रम के आरंभ में जवाहर व्यायाम शाला द्वारा मलखंभ का शौर्य भरा प्रदर्शन किया। इंदौर के प्रसिद्ध बैंड ने सुमधुर भजनों की प्रस्तुति देकर समां बांध दिया। नृत्यमय राम कथा के मंचन से हर कोई भाव-विभोर हो गया। अंत में 51 थालों में दीप रखकर महाआरती की गई। इस अभिनव आयोजन शहर के 8 से 10 हजार लोग शामिल हुए।