Accident : तेज रफ़्तार कार ने दो को कुचला, 4 गंभीर घायल

टक्कर मारकर कार पलट गई, लोगों ने ड्राइवर को जमकर पीटा

517

sehore : नसरुल्लागंज में एक तेज रफ्तार इनोवा कार ने सोमवार रात टक्कर मारकर 6 लोगों को रौंद दिया। इस कार ने दो जगह टक्कर मारी। हादसे में एक नाबालिग सहित 2 की मौके हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल भेज दिया गया। हादसे के बाद कार भी पलट गई। गुस्साई भीड़ ने ड्राइवर को पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया।

बताया गया कि सीहोर से नसरुल्लागंज जा रही तेज रफ्तार इनोवा ने रात करीब 10 बजे बीजला गांव के मुख्य मार्ग पर 4 लोगों को टक्कर मारकर गंभीर घायल कर दिया। हादसे में प्रवीण 14 साल पिता भुजराम की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद कार उसी गति से भैरुंदा की तरफ गई, जहां ग्रीन गार्डन के सामने खड़े दो लोगों को टक्कर मारकर कार पलट गई। इसमें महागांव जदीद निवासी कन्हैया कीर की मौत हो गई।

घटना में चारों गंभीर घायलों को भैरुंदा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में भोपाल भेज दिया। गंभीर घायलों में शेखर पिता दौलत, शुभम पिता रामअवतार, सचिन पिता कैलाश (नाबालिग) और मोहन पिता भागीरथ हैं। दूसरी जगह टक्कर मारने के बाद कार पलटी खा गई। मौजूद भीड़ ने कार से बाहर निकले ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी और उसे पीटते हुए थाने ले गए। पुलिस ने कार को जब्त कर केस दर्ज कर लिया है।