Dacoit Gang Active : चंबल में रामसहाय गुर्जर गैंग एक्टिव, पुलिस हाईअलर्ट पर!

ग्वालियर-चंबल के जंगल में फिर डकैतों का मूवमेंट दिखाई दिया!

467

Dacoit Gang Active : चंबल में रामसहाय गुर्जर गैंग एक्टिव, पुलिस हाईअलर्ट पर!

Gwalior : ग्वालियर-चंबल के जंगल में दो साल बाद एक बार फिर डकैत गिरोह की हलचल से दहशत फैल गई है। ग्वालियर के घाटीगांव स्थित भंवरपुरा के जंगल में इनामी डकैत रामसहाय गुर्जर गैंग की मूवमेंट हुई है। डकैत गिरोह की हलचल से पुलिस अलर्ट मोड़ पर आ गई है। गांव के लोगों ने हथियारबंद चार डकैतों को देखा है। जिसके बाद एसडीओपी घाटीगांव सहित सभी थानों का फोर्स जंगल में सर्चिग के लिए उतार दिया है। डकैत रामसहाय गुर्जर के गिरोह में उसके अलावा चार सदस्य और भी हैं। गिरोह के पास 315 बोर की बंदूकें भी हैं। डकैत गिरोह बंदूकों से लैस है और भंवरपुरा व आरोन के आसपास उसकी मूवमेंट किसी बड़ी वारदात के लिए भी हो सकती है।

IMG 20240215 WA0008

पुलिस की टीम ग्वालियर-मुरैना बॉर्डर पर लगे जंगल में सर्चिग में जुटी हुई है। करीब आधा सैकड़ा जवान जंगल में सर्चिग कर रहे हैं। डकैत गुड्डा गुर्जर के एनकाउंटर में गिरफ्तारी के बाद एक बार फिर हलचल से आसपास के गांव में दहशत है। एसडीओपी घाटीगांव शेखर दुबे ने बताया कि इनामी रामसहाय गुर्जर गिरोह के इलाके में आने की सूचना पर पिछले 24 घंटे से सचिंग की जा रही है।

रामसहाय गुर्जर ने हाल ही में मुरैना और धौलपुर राजस्थान इलाके में वारदातों को अंजाम दिया है। डकैत रामसहाय पर चंबल रेंज आईजी द्वारा 30 हजार रुपए का इनाम घोषित है, जबकि धौलपुर राजस्थान व ग्वालियर मध्य प्रदेश एसएसपी द्वारा 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित है। गांव में चार हथियारबंद बदमाशों की हलचल से गांव में लोग दहशत में हैं।ओर निकल गया। इसके बाद से ही घाटीगांव टीआई प्रशांत शर्मा और आरोन थाना प्रभारी अतुल सिंह के साथ ही आधा सैकड़ा जवान उसकी आरोन के जंगलों में सर्चिग कर रहे हैं।

अपहरण, फिरौती के बाद चर्चित

डकैत रामसहाय गुर्जर के बारे में बताया जाता है कि उसने श्योपुर जिले के विजयपुर इलाके से तीन लोगों का अपहरण किया था। जिसके बाद उस पर तीस हजार रुपए का इनाम घोषित है और मुरैना के साथ ही धौलपुर में भी उसने वारदातों को अंजाम दिया है। पर पहली बार वह ग्वालियर के जंगल में मूवमेंट करते हुए नजर आया है।

भंवरपुरा में डकैत की बुआ

सबसे पहले रामसहाय गुर्जर भंवरपुरा में दिखाई दिया था और पुलिस ने जब इसकी घेराबंदी की तो वह यहां से आरोन के जंगल में समय गुजारा। इसके बाद फिर यहां से एक नाबालिग का अपहरण कर राजस्थान भाग गया था। पुलिस ने उसे पकड़ा भी था, लेकिन जमानत मिलने के बाद वह पुलिस के हाथ वापस नहीं आया और जंगल में अपना अड्‌डा बना लिया।

पुलिस के मुताबिक कहीं दहशत नहीं 

पता लगा है कि डकैत रामसहाय पुत्र रघुनाथ गुर्जर निवासी कुदिना साहपुरा (राजस्थान) की बुआ भंवरपुरा में रहती है। डकैत जगन गुर्जर से राजस्थान के जंगल में दुशमनी के बाद रामसहाय ने लंबे समय तक बुआ के यहां रहते हुए अपना गिरोह बनाया। इस मामले में एसएसपी ग्वालियर राजेश चंदेल का कहना है कि हमें उसके मूवमेंट की सूचना मिली है। जिस पर सर्चिग कराई जा रही है। पुलिस लगातार सर्चिग कर रही है, इसलिए किसी गांव में कोई दहशत नहीं है।