Angry Collector : टीकाकरण शिविर नहीं लगाए तो फांसी पर टांग दूंगा

ग्वालियर कलेक्टर भितरवास में टीकाकरण में लापरवाही को लेकर भड़के

855
Angry Collector

Angry Collector : टीकाकरण शिविर नहीं लगाए तो फांसी पर टांग दूंगा

Gwalior : टीकाकरण को लेकर प्रदेश में सरकार और प्रशासन सक्रिय है। कई बार प्रशासन को इसके लिए सख्ती भी करना पड़ रही है। लेकिन, ग्वालियर कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह(Angry Collector) ने अपने मातहतों को कुछ ज्यादा ही सख्त हिदायत दे दी। उन्होंने कहा कि टीकाकरण शिविर लगाने में एक दिन भी देरी हुई तो फांसी पर टांग दूंगा।

आज भितरवास तहसील में अधिकारियों की बैठक में जब कलेक्टर पहुंचे तो उन्होनें टीकाकरण की जानकारी ली। जब उन्हें पता चला कि टीकाकरण में लापरवाही बरती जा रही है, तो वे अपना आपा खो बैठे। उन्होंने अधिकारियों से टीकाकरण शिविर न लगने का कारण भी पूछा। फिर उन्होनें कहा कि मुझे कोई मतलब नहीं, अगर एक दिन भी देरी हुई, तो मैं फांसी टांग दूंगा।

2020070349 orx75yoy6wavtttjqowear71sx3mxtxcaixjjjsrpk

बैठक के दौरान जब कलेक्टर को जानकारी लगी कि तहसील में 4 दिन से टीकाकरण शिविर नहीं लगा, तो उन्होनें मौजूद अधिकारियों से कारण पूछा! इस पर वे टालमटोल करने लगे। इस पर कौशलेंद्र सिंह(Angry Collector) बहुत नाराज़ हो गए। उन्होनें अधिकारियों से इस बात कि जानकारी SDM को न देने का कारण भी पूछा। सही जवाब न मिलने पर कलेक्टर ने कहा कि मुझे मतलब नहीं कि आप टीकाकरण कैसे करेंगे, मुझे शतप्रतिशत टीकाकरण चाहिए।

कलेक्टर ने जब टीकाकरण के आंकड़ों कि सूची पर सवाल किया तब भी उन्हें संतोषजनक जवाब नहीं मिला। आंकड़ों कि सूची मांगने पर भी अधिकारी जब सही जवाब नहीं दे सके तो कलेक्टर ने कहा कि मुझसे झूठ न बोलें मुझे सही सूची लाकर दें।

कोरोना को लेकर शिवराज सरकार इस वक़्त काफी सख्त है। ओमीक्रॉन के बाद प्रदेश के सभी जिलों में सख्ती बढ़ा दी गई है।

Malwa Utsav : कोरोना गाइडलाइन की सख्ती में भी ‘मालवा उत्सव’ क्यों