मुंडन संस्कार समारोह में शामिल हुआ 22 वर्षीय युवक निकला पॉजिटिव

607
Kovid-19: 4,741 new cases in Kerala

रतलाम से रमेश सोनी की रिपोर्ट

Ratlam: सचेत रहें,सतर्क रहें,सावधान रहें, कोरोना महामारी ने पिछले दो सालों में कई लोगों को असमय लील लिया है।और 56 दिनों की खामोशी के बाद कोरोना ने फिर जिले में दस्तक दी है। जहां ताल क्षेत्र का एक युवक कोरोना वायरस से संक्रमित मिला है।

नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर आरके पाल ने जानकारी देते हुए बताया कि ताल नगर का एक 22 वर्षीय युवक जो रामद्वारा गंगाजी के कुएं के पास में निवास करता हैं।ताल से डोसी गांव रतलाम में मुंडन संस्कार कार्यक्रम में पंहुचा था। जहां स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा सैंपल लिया जाने पर उक्त युवक की कोरोना की रिपोर्ट में उसके संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।अब प्रशासन ने युवक के घर को कंटेंटमेंट बनाया है।

Also Read: Angry Collector : टीकाकरण शिविर नहीं लगाए तो फांसी पर टांग दूंगा 

बता दें कि कोरोना का मरीज आखिरी बार शहर में 20 अक्टूबर को मिला था,जिसके 56 दिनों के बाद कल इस युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। युवक का रतलाम के मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है। और जिस बस में सवार होकर यह डोसी गांव पंहुचा था उस बस में सवार यात्रियों से जिला प्रशासन ने अपील की है कि वह स्वयं आकर अपना सेंपल दें। वहीं प्रशासन की टीम मरीज के संपर्क में आए हुए लोगों की कांटेक्ट ट्रेसिंग में जुटी हैं।जिले भर में अब तक 17507 मरीज पॉजिटिव मिलें हैं,जिनमें से 311 लोग इस महामारी से काल के गाल में समां गए।