Car Hit : पैदल जा रहे दादा व पोती को कार ने सामने से टक्कर मारी, पोती की मौत!

हातोद पुलिस की सक्रियता से आरोपी कार चालक को भेजा जेल

247

Car Hit : पैदल जा रहे दादा व पोती को कार ने सामने से टक्कर मारी, पोती की मौत!

Indore : हातोद में पैदल जा रहे दादा-पोती को सामने से कार ने टक्कर मार दी। इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय पोती की मौत हो गई। घायल दादा को निजी अस्पताल इंदौर में भर्ती करवाया गया। हातोद थाना प्रभारी सुरेंद्रसिंह बघेल ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार सुबह ग्यारह बजे के लगभग की बात है! हातोद के कुम्हार मोहल्ला शेख सलाम के मकान के सामने घटना है।

कार (एमपी 09 जेड एच 8104) के चालक द्वारा अपनी कार तेज गति व लापरवाही पूर्वक चलाकर पैदल जा रहे नवाब खान पिता मोहम्मद हुसैन उम्र 55 साल व जैनब पिता सोहेब खान उम्र 3 साल को सामने से टक्कर मारकर चोट पहुंचाई थी। हादसे का पूरा घटनाक्रम एक मकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। हातोद पुलिस ने तत्परता का परिचय देते हुए पीड़ित परिवार की मदद की है।

IMG 20240222 WA0075

नागरिकों का कहना है कि हातोद थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह बघेल को जैसे ही घटना की जानकारी प्राप्त हुई ऐसे ही पूरे हातोद थाने का पुलिस बल लेकर वह घटनास्थल पर पहुंच गए घायलों को उपचार के लिए सीधे अस्पताल रवाना किया। वही मृतक पोती का पोस्टमार्टम करवा कर कब्रिस्तान तक हातोद पुलिस तैनाती के साथ दफनाया गया। थाना प्रभारी बघेल ने तत्परता दिखाते हुए अलग-अलग टीम बनाकर आरोपी कार चालक को पकड़ने के लिए रवाना किया।

मशक्कत के बाद कार चालक पुलिस की हत्या चढ़ गया। हातोद पुलिस ने इरशाद पिता वली मोहम्मद, जेनब पिता शोएब खान, नबाब खाँ पिता मोहम्मद हुसैन की रिपोर्ट पर धारा 279.337 भादवि में मुकदमा दर्ज किया किया बाद घायल जेनव पित्ता सोहेब खान की मृत्यु होने प्रकरण में धारा 304 ए भादवि को बढ़ाया गया। आरोपी कार (एमपी 09 जेडएच 8104) को जब्त कर चालक अनिल पिता कैलाश गौड़ भोई मोहल्ला हातोद को गिरफ्तार कर प्रतिबंधात्मक धारा में जेल भेज दिया।