Allegation Against MLA: मेडिकल स्टोर संचालक का MLA पर 1 करोड़ रुपए मांगने का आरोप, MLA ने आरोप को नकारा!

1286

Allegation Against MLA: मेडिकल स्टोर संचालक का MLA पर 1 करोड़ रुपए मांगने का आरोप, MLA ने आरोप को नकारा!

रमेश सोनी की खास खबर

Ratlam : मध्य प्रदेश के रतलाम जिले की सैलाना विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव जीते कमलेश्वर डोडियार पर मेडिकल संचालक से 1 करोड़ रुपए मांगने का मामला सामने आया हैं।

जिले के बाजना के मेडिकल स्टोर संचालक तपन राय ने विधायक कमलेश्वर डोडियार पर 1 करोड़ रुपए मांगने का आरोप लगाया है। राय ने बताया कि 19 फरवरी को विधायक डोडियार ने मोबाइल करके कहा कि तुम अवैध रूप से मेडिकल शॉप चला रहे हों मुझसे तुरंत आकर मिलो। मैं मिलने पंहुचा तो मेरी डिग्री के बारे में पुछा और इशारा किया कि कितना दे सकते हो? इसके बाद बोले कि 1 करोड़ रुपए चाहिए, आप दें सकते हैं तो बाजना में रहने दुंगा, नहीं तो मैं नहीं रहने दुंगा।
मेडिकल स्टोर संचालक तपन राय के मुताबिक विधायक कमलेश्वर डोडियार का कहना था कि प्रतिनिधि को भेजा था तो बात क्यों नहीं की, अब तुम्हें जेल भेजकर ही मानुंगा।

IMG 20240224 WA0033
1 करोड़ रुपए दे सकता हैं तो बात बनेगी, नहीं तो जेल जाना।
तपन ने बताया कि विधायक ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को बुलाया था वह कुछ लिखकर ले गए हैं। फिलहाल विधायक कमलेश्वर डोडियार इन झोलाछाप डॉक्टरों को भगाने के फेर में लगे हैं।

IMG 20240224 WA0032

*क्या कहते हैं MLA कमलेश्वर डोडियार!*
तपन रॉय क्षेत्र में नेतागिरी करता हैं, वह झोलाछाप डॉक्टरों का भी नेता हैं, मुझ पर लगे आरोप झूठे हैं। बाजना क्षेत्र में 40 से 50 झोलाछाप डॉक्टर हैं। तपन राय उनका नेता हैं और दवाईयां देकर गर्भपात करवाता है। 20 लाख रुपए लेकर आया था और कहने लगा कि अब जो भी करुंगा, हिस्सा दुंगा। इस पर मैंने कहा था कि 1 करोड़ देगा तब भी गलत काम मेरे क्षेत्र में नहीं करने दुंगा। तपन राय ने बात को उल्टा कर दिया।