Tragic Train Accident: ट्रेन में आग लगी तो कूदे यात्री, दूसरी ट्रेन ने कुचला, 12 की मौत

911

Tragic Train Accident: ट्रेन में आग लगी तो कूदे यात्री, दूसरी ट्रेन ने कुचला, 12 की मौत

रांची। झारखंड के जामताड़ा के कालाझरिया रेलवे स्टेशन पर बुधवार को बड़ा रेल हादसा हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार ट्रेन ने यात्रियों को कुचल दिया। इस हादसे में 12 लोगों के मारे जाने की सूचना मिली है।

प्राप्त जानकारी अनुसार कालाझरिया रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन ने यात्रियों को कुचल दिया है। कुछ मौतें होने की जानकारी मिली है। मृतकों के कुल संख्या की पुष्टि बाद में की जाएगी। मेडिकल टीम और एम्बुलेंस मौके पर पहुंचे हैं।

घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया गया

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 12 यात्रियों की इस हादसे में मौत हुई है। इन्हें जामताड़ा-करमाटांड़ रेलखंड पर कालाझरिया के पास ट्रेन से टक्कर लगी थी। हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। रेलवे पुलिस और स्थानीय प्रशासन के अधिकारी मौके पहुंचे हैं। घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया गया है।

Wife Also Consumed Poison : PayTM के फील्ड मैनेजर गौरव गुप्ता की आत्महत्या के बाद पत्नी ने भी जहर खाया! 

आग लगने पर उतरे थे, दूसरी ट्रेन ने कुचल दिया

प्रारंभिक सूचना के अनुसार हादसे का शिकार हुए यात्री अंगा एक्सप्रेस में सवार थे। अंगा एक्सप्रेस के लोको पायलट ने कालाझरिया रेलवे स्टेशन के पास रेल लाइन के किनारे से धूल उड़ती देखी। पायलट को लगा कि आग लग गई है। उसने ट्रेन रोक दी, जिसके बाद यात्री उतर गए।

बहुत से लोग बगल के रेलवे ट्रैक पर खड़े थे। इसी दौरान झाझा-आसनसोल ट्रेन तेज रफ्तार से आ गई। ट्रेन की रफ्तार इतनी अधिक थी कि यात्रियों को ट्रैक से हटने का मौका नहीं मिला और वे कुचले गए। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो शेयर किए गए हैं, जिनमें शवों के कटे हुए टुकड़े दिखाई दे रहे हैं। स्थानीय लोगों ने घायलों की मदद की है।