Indian Idol Winner : कानपुर के वैभव गुप्ता ने जीता ‘इंडियन आइडल-14’ का खिताब!

25 लाख की प्राइज मनी के साथ ट्रॉफी और शानदार कार भी जीती!

410

Indian Idol Winner : कानपुर के वैभव गुप्ता ने जीता ‘इंडियन आइडल-14’ का खिताब!

Mumbai : सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 14 का खिताब कानपुर के वैभव गुप्ता ने जीता। शो के पहले रनरअप सुभादीप दास बनें तो वहीं दूसरे रनरअप पीयूष पंवार बने। इस शो में लगभग चार महीने तक दर्शको का मनोरंजन किया और रविवार रात इसका सफर खत्म हो गया।

कानपुर के रहने वाले वैभव गुप्ता ने ‘इंडियन आइडल’ के 14वें सीजन का खिताब जीता। वैभव को ट्रॉफी के साथ 25 लाख की प्राइज मनी भी मिली। इसके अलावा उन्हें मारुति की चमचमाती ब्रेजा गाड़ी भी मिली। वैभव का कहा है कि, ट्रॉफी जीतना उनके लिए किसी सपने से कम नहीं है। अपनी इस जीत पर उन्होंने लोगों को शुक्रिया कहा।
शो के रनरअप सुभादीप दास रहे, जिन्हें 5 लाख का इनाम मिला है। दूसरे रनरअप पीयूष पंवार को ट्रॉफी और 5 लाख रुपये का इनाम मिला है। इसके अलावा तीसरी रनरअप अनन्या पाल को 3 लाख का चेक दिया गया। इस शो के जज विशाल ददलानी, कुमार सानू और श्रेया घोषाल बतौर रहे। वहीं, ग्रैंड फिनाले में बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर और नेहा कक्कड़ के जज रहे सोनू निगम बतौर स्पेशल गेस्ट के तौर पर शामिल हुए थे। वैभव गुप्ता ने शो में बताया था कि उन्हें बचपन से ही म्यूजिक का शौक था। इस वजह से उन्होंने स्कूल में ही क्लासिकल म्यूजिक की ट्रेनिंग ली थी और फिर उन्होंने ‘इंडियन आइडल 14’ का ऑडिशन दिया था और अब तो उन्होंने विनर का खिताब अपने नाम कर लिया है।