Car and Tractor Collided: खुशियों के बीच पसरा मातम,बारात से लौट रहे 7 लोगों की मौत

696

Car and Tractor Collided: खुशियों के बीच पसरा मातम,बारात से लौट रहे 7 लोगों की मौत

बिहार के खगड़िया में सोमवार (18 मार्च) की सुबह ट्रैक्टर और एक एसयूवी कार के बीच हुई टक्कर से सात लोगों की मौके पर मौत हो गई. घटना खगड़िया के पसराहा थाना क्षेत्र की है.

घटना एनएच-31 अंतर्गत पसराहा थाना क्षेत्र की है. कार सवार सभी लोग एक बारात में शामिल होने के बाद लौट रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हुआ है. मरैया थाना क्षेत्र के बिठला गांव निवासी इन्द्रदेव ठाकुर के पुत्र की शादी थी.

मरने वालों में तीन बच्चे भी शामिल

एसपी चंदन कुशवाहा ने घटना की पुष्टि कर दी है. एसी ने बताया कि मरने वाले लोग बारात से वापस आ रहे थे. इसी बीच पसराहा थाना के समीप ट्रैक्टर से कार टकरा गई. घटना में तीन लोगों की स्थिति नाजुक बनी हुई है. खबर लिखे जाने तक सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल खगड़िया में चल रहा है.

बढ़ सकती है मृतकों की संख्या

यह पूरी घटना पसराहा था क्षेत्र के विद्यानंद पेट्रोल पंप के पास की है. चौथम थाना क्षेत्र के ठुट्ठी मोहनपुर गांव से बारात में शामिल होने के बाद लोग लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में एक ट्रैक्टर से टक्कर हो गई. ट्रैक्टर पर सीमेंट लोड था. हादसे में घायल हुए कुछ लोगों की हालत गंभीर है.

घटना के बाद खुशियों का माहौल मातम में पसर गया. हादसे के बाद आसपास के लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई. मौके पर पसराहा थाने की पुलिस भी पहुंची. आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया.

घटनास्थल पर मचा कोहराम

बताया जाता है कि एनएच-31 पर हुई इस घटना के बाद हड़कंप मच गया. जो लोग ठीक हालत में वे मौके पर ही रोने-बिलखने लगे. इनमें कुछ महिलाएं थीं. घटनास्थल पर कोहराम मचा गया. इस मामले में गोगरी डीएसपी रमेश कुमार का कहना है कि मृतकों में तीन बच्चे शामिल हैं. बताया गया कि गाड़ी में बच्चे समेत कुल 12 लोग सवार थे. सुबह के 5 बजे के आसपास की घटना है.