Assistant District Excise Officer of Jabalpur suspended: यूनिफॉर्म में डांस करना एक्साइज ऑफिसर को पड़ा महंगा !

2308

Assistant District Excise Officer of Jabalpur suspended: यूनिफॉर्म में डांस करना एक्साइज ऑफिसर को पड़ा महंगा !

जबलपुर।मध्य प्रदेश के जबलपुर में आबकारी अधिकारी को यूनिफॉर्म में डांस करना महंगा पड़ गया. यूनिफॉर्म पहनकर डांस करने वाले जबलपुर के सहायक जिला आबकारी अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है.

इस एक्साइज ऑफिसर का नाम विकास त्रिपाठी है. इस आबकारी अधिकारी पर विदेशी मदिरा भंडार गृह परिसर में यूनिफॉर्म में डांस करने का आरोप लगा है. डांस का वीडियो तेजी से वायरल होने के बाद एक्साइज ऑफिसर के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

जबलपुर में डांस करने का वीडियो सामने आने के बाद मध्य प्रदेश के एक्साइज कमिश्नर ने इस मामले में कार्रवाई की है. उन्होंने एक्साइज ऑफिसर विकास त्रिपाठी के खिलाफ सस्पेंशन का ऑर्डर जारी किया.

यूनिफॉर्म में डांस करना एक्साइज ऑफिसर को पड़ा महंगा

जबलपुर के सहायक जिला आबकारी अधिकारी विकास त्रिपाठी का यूनिफॉर्म में डांस करते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो गया. वीडियो में फिल्मी गीतों की धुन पर विकास त्रिपाठी अपने साथियों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. डांस करने का वीडियो सामने आने के बाद मध्य प्रदेश के एक्साइज कमिश्नर ने सस्पेंशन का ऑर्डर जारी किया. बताया जा रहा है कि ये वीडियो होली के पर्व के दौरान का है.

Benefits of Being a Duplicate : भाई के डुप्लीकेट होने का फ़ायदा उठाया, जिंदगीभर पुलिस में नौकरी की!

जबलपुर में एक्साइज ऑफिसर विकास त्रिपाठी सस्पेंड

जबलपुर के सहायक जिला आबकारी अधिकारी विकास त्रिपाठी के खिलाफ गुड फ्राइडे की छुट्टी के दिन निलंबन का आदेश जारी किया गया. सहायक जिला आबकारी अधिकारी की इस हरकत को मध्य प्रदेश सिविल सेवा आचरण नियमों का उल्लंघन बताया गया है. फिलहाल डांस करने वाले अधिकारी को रीवा संभाग के आबकारी उपायुक्त उड़न दस्ता संभाग में अटैच किया गया है.

जानकारी के मुताबिक यूनिफॉर्म में डांस करने के आरोप में सस्पेंड किए गए सहायक जिला आबकारी अधिकारी विकास त्रिपाठी का विवादों से पुराना नाता रहा है. इससे पहले भी उन पर पद का दुरुपयोग कर विदेशी शराब बेचने के आरोप लगे थे.

Asstt Excise Officer Suspended: यूनिफार्म में डांस करने पर सहायक जिला आबकारी अधिकारी निलंबित