NHAI Raid: छतरपुर में डायरेक्टर सहित 6 हिरासत में,झांसी खजुराहो फोरलेन निर्माण में भ्रष्टाचार से जुड़ा मामला!

1530

NHAI Raid: छतरपुर में डायरेक्टर सहित 6 हिरासत में,झांसी खजुराहो फोरलेन निर्माण में भ्रष्टाचार से जुड़ा मामला!

राजेश चौरसिया की रिपोर्ट

छतरपुर : CBI की दिल्ली और भोपाल से आई टीम ने भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) के छतरपुर स्थित कार्यालय में छापा मार कर NHAI के डायरेक्टर डॉ. पीएल चौधरी, सड़क निर्माण कर रही PNC कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर सहित 6 लोगों को गिरफ्तार कर दिल्ली ले गई।

CBI की टीम ऑफिस और डायरेक्टर के निवास से दस्तावेजों को जप्त कर ले गई है। यह पूरा मामला झांसी खजुराहो फोरलेन निर्माण में भ्रष्टाचार से जुड़ा बताया जा रहा है। हालांकि CBI की टीम ने मीडिया से कुछ भी बताने से इंकार कर दिया।

भरोसेमंद सूत्रों के अनुसार सीबीआई की दिल्ली और भोपाल की टीम शनिवार रात 8 बजे छतरपुर आ गई थी। टीम ने रविवार सुबह एनएचएआई के डायरेक्टर डॉ पीएल चौधरी के पन्ना रोड में अंबेडकर नगर स्थित आवास और पन्ना रोड पर ही चंद्रपुरा के पास स्थित एनएचएआई के ऑफिस में एक साथ छापा मार कार्यवाही की।

सूत्रों ने बताया कि टीम ने दोनों जगह से कुछ दस्तावेज जप्त किए हैं। बताया जाता है कि झांसी खजुराहो फोरलेन निर्माण में भ्रष्टाचार से जुड़े एक मामले की शिकायत को लेकर सीबीआई में मामला दर्ज है। इसी की जांच को लेकर सीबीआई ने आज छापा मार कार्यवाही की।
सीबीआई ने दिनभर चली कार्यवाही के बाद शाम को एनएचएआई के डायरेक्टर डॉ पीएल चौधरी, सड़क निर्माण कंपनी पीएनसी के प्रोजेक्ट मैनेजर बृजेश मिश्रा, शुभम जैन, अनिल जैन, सत्य नारायण और प्रेम कुमार सिन्हा को हिरासत में ले लिया।

CBI की टीम ने सभी को जिला अस्पताल ले जाकर उनका मेडिकल चेकअप करवाया। बाद में टीम सभी को गिरफ्तार कर दिल्ली ले गई। सीबीआई ने इस पूरी कार्यवाही में स्थानीय पुलिस की भी बहुत कम मदद ली। जिससे पुलिस को भी मामले की कोई खास जानकारी नहीं है।