माता के निधन पर परिजनों ने बची हुई दवाईयां संस्था को भेंट की!

538

माता के निधन पर परिजनों ने बची हुई दवाईयां संस्था को भेंट की!

 

Ratlam : मंहगी दवाईयों को फेंकें नहीं उन दवाईयों को संस्था को भेंट करने से जरुरतमंदों के उपयोग में लाई जा सकती हैं। इतना ही इन बची हुई दवाईयों से निर्धन और जरुरतमंद मरीजों के लिए जीवन उपयोगी सिद्ध हो सकती हैं। शहर की सामाजिक संस्था जय कैला माता शैक्षणिक एवं सामाजिक कल्याण समिति के सदस्यों द्वारा संचालित दवाई संग्रहण बैंक *’मंहगी दवाईयों को डस्टबिन ना दिखायें’* की तर्ज पर शहर भर में दवाईयां एकत्रित करते हैं और जरुरतमंद मरीजों को मुफ्त पहुंचाते हैं।

इसी तारतम्य में शहर के सुयोग परिसर निवासी विजय शुक्ला एवं समस्त शुक्ला परिवार ने उनकी माताजी श्रीमती उर्मिला शुक्ला का निधन हो जाने पर उनके उपचार में उपयोगी दवाईयों में से बची हुई सभी दवाईयां संस्था सदस्यों को निवास पर बुलाकर भेंट की।

संस्था ने शुक्ला परिवार का आभार व्यक्त करते हुए साधुवाद दिया और दिवंगत आत्मा की शांति प्रदान करने के लिए परमात्मा से प्रार्थना की। संस्था के विजय शर्मा ने बताया कि संस्था द्वारा दवाईयों को मेडिकल कॉलेज के आईसीयू यूनिट प्रभारी को सुपुर्द की गई।

इस अवसर पर संस्था अध्यक्ष श्रीमती आभा शर्मा, युवा समाजसेवी अब्बास बोहरा जावरा, ठा. युवराज सिंह राणावत जावरा उप कार्यालय प्रभारी, वैदिक शर्मा आदि उपस्थित थें।