Burger King Case : बर्गर किंग मर्डर केस में आशीष कालू और विकी रिधाना पुलिस एनकाउंटर में ढेर!

हिमांशु भाऊ के 3 शूटर्स मारे गए, बर्गर किंग में 40 गोलियां मारकर किया था मर्डर!

790

Burger King Case : बर्गर किंग मर्डर केस में आशीष कालू और विकी रिधाना पुलिस एनकाउंटर में ढेर!

New Delhi : यहां के राजौरी गार्डन के बर्गर किंग आउटलेट में 40 गोलियां मारकर अमन जून की हत्या करने वाले बदमाश आशीष लालू और विकी रिधाना पुलिस के हाथों मारे गए। इसके अलावा एक और बदमाश सन्नी गुर्जर का भी एनकाउंटर हुआ। इन बदमाशों का एनकाउंटर हरियाणा के सोनीपत के खरखोदा क्षेत्र में हुआ।

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच और हरियाणा एसटीएफ ने अपने ज्वाइंट ऑपरेशन में इन्हें मार गिराया। मारे गए तीनों बदमाश अमेरिका में बैठे वांटेड गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के शूटर हैं। हिमांशु भाऊ के खिलाफ इंटरपोल ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में विजेंद्र ने साल 2018 मे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के साथ मिलकर एक चश्मदीद की हत्या की थी। इतना ही नहीं स्पेशल सेल ने कुछ समय पहले फरीदाबाद में विजेंद्र को पकड़ने की कोशिश की थी, लेकिन वह फरार होने में कामयाब हो गया।

18 जून को तीन लोग बाइक पर सवार होकर बर्गर किंग के आउटलेट पर आए। पुलिस के अनुसार, उनमें से एक हथियार से लैस होकर बाहर बाइक लेकर खड़ा रहा, जबकि अन्य दो ने अंदर जाकर 26 वर्षीय अमन जून पर 40 राउंड फायरिंग की, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया, जिसमें देखा गया कि बदमाश बेखौफ होकर अमन को गोली मार रहे हैं। गोलियां चलने के बाद भगदड़ मच जाती है और लोग इधर-उधर दौड़ने लगते है। गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने सोशल मीडिया पोस्ट में अपने एक करीबी सहयोगी ‘शक्ति दादा’ की हत्या का बदला लेने के लिए गोलीबारी की जिम्मेदारी ली। इंटरपोल ने हिमांशु भाऊ के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया हैं।

बर्गर किंग शूटिंग से एक महीने पहले, हिमांशु ने अपने शूटरों को पश्चिमी दिल्ली में एक फ्यूजन कार पर फायरिंग करने का आदेश दिया था, जिसमें एक शूटर को बाद में स्पेशल सेल ने मार गिराया था। हिमांशु लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का प्रतिद्वंद्वी है और उसने हाल ही में दिल्ली और हरियाणा के आसपास कई हिंसक घटनाओं को अंजाम दिया है। दिल्ली पुलिस ने इस घटना के बाद सब-इंस्पेक्टर और एक हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया था। दोनों पुलिसकर्मी सुभाष नगर पुलिस चौकी में तैनात थे।