दिनदहाड़े मोबाइल लूटने की घटना को अंजाम देने वाले 4 आरोपी पकड़ाए!

316

दिनदहाड़े मोबाइल लूटने की घटना को अंजाम देने वाले 4 आरोपी पकड़ाए!

Ratlam : शहर की मीडटाऊन कॉलोनी निवासी इन्दरसिंह मण्डलोई ने स्टेशन रोड थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि मैं 9-जुलाई-24 की शाम करीबन 4 से 4.30 बजे के मध्य महुरोड़ स्थित बस स्टेंड से भक्तन की बावडी रेलवे पुलिया के नीचे से होता हुआ अपने घर जा रहा था।

मेरा मोबाइल बजने पर मैं स्कुटी रोककर मोबाईल पर बात करने लगा था तभी मेरे पीछे की तरफ भक्तन की बावड़ी की और से 2 लडके मोटरसाइकिल पर आए और मेरे हाथ से मोबाईल छिनकर अपनी मोटर साईकिल को तेज भगाकर ले गए थे। फरियादी की रिपोर्ट पर थाना स्टेशन रोड पर अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध अपराध क्रमांक 923/2024 धारा 309(4) बीएनएस (लुट) का कायम कर विवेचना में लिया गया था।

प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए एसपी राहुल कुमार लोढ़ा के निर्देश पर थाना प्रभारी स्टेशन रोड के नेतृत्व मे टीम का गठन किया गया। पुलिस द्वारा अपने मुखबिर तंत्र को सक्रीय कर अपराध की पड़ताल में लगाया।

टीम ने 13.जुलाई.24 को मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपी रणजीत 21 पिता विजय सिंह राजपुत, निवासी कालिका माता मंदिर के पास, रितेश 22 पिता घनश्याम सालवी निवासी जाटों का वास, हारुन 20 पिता फिरोज खान निवासी हाथीखाना, सलमान (20) पिता मोहम्मद हुसैन निवासी हाथीखाना को गिरफ्तार करते हुए घटना में उपयोग की गई मोटरसाइकल एवं 1 मोबाईल जप्त किया।

आरोपियों को पकड़ने में दिनेश भोजक थाना प्रभारी थाना स्टेशन रोड, उपनिरीक्षक प्रेमसिंह हटीला, राजु अमलियार, विशाल सैन, हर्षल शर्मा, ललित वर्मा, राजेश परिहार, विजय निनामा, देवी सिंह मोर्य की भूमिका रहीं।