Deepak Hooda Wedding: भारतीय टीम के टॉप बल्लेबाज की 9 साल की डेटिंग के बाद हुई शादी

114

Deepak Hooda Wedding: भारतीय टीम के टॉप बल्लेबाज की 9 साल की डेटिंग के बाद हुई शादी

दीपक हुड्डा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड के साथ शादी कर ली है. सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की है. भारतीय घरेलू क्रिकेट में बड़ौदा के लिए खेलने वाले दाएं हाथ के खिलाड़ी ने 15 जुलाई को हुई अपनी शादी की कुछ मनमोहक तस्वीरें शेयर कीं.एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा, जिसका एक हिस्सा इस प्रकार है, “नौ साल के इंतजार के बाद हर पल, हर सपना और हर बातचीत ने हमें इस खूबसूरत दिन तक पहुंचाया।.अगर हम एक-दूसरे से थोड़ी देर और जुड़े रहे, ऐसी कहानियाँ बुनते रहे जो सिर्फ़ हमारे दिल ही सुन सकें. अगर हम थोड़े खोए हुए लगें, तो हमें माफ़ करना, क्योंकि हमने आखिरकार एक-दूसरे को पा लिया है. घर में स्वागत है, मेरी छोटी-सी हिमाचली लड़की.

FotoJet 2024 07 19T165814.436 lsg star deepak hooda get married to his girlfriend who look pretty as himachali bride in red lehenga 111863874

 जानकारी के लिए आपको बता दें कि हिमाचल की अपनी गर्लफ्रेंड से उन्होंने शुक्रवार को एक निजी समारोह में शादी की और इसमें सिर्फ उनके परिवार के सदस्य और कुछ दोस्त शामिल हुए थे।

इस बात की पुष्टि खुद दीपक हुड्डा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए की है।

दीपक ने हाल ही में इंस्टाग्राम के जरिए अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर किया। साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी के लिए एक बहुत ही प्यारा मैसेज भी लिखा। उन्होंने लिखा कि “9 साल के इंतजार के बाद, हर पल, हर सपना और हर बातचीत में हमको इस खूबसूरत दिन तक पहुंचा दिया है।”

111884133

 

दीपक अपनी इस पोस्ट में आगे लिखते हैं कि “अगर हम एक दूसरे को और थोड़ी देर थामें रहे, ऐसी ही कहानी बने जो सिर्फ हमारे दिल की सुने। अगर हम थोड़े खोए हुए लगे, तो माफ करना क्योंकि हमने आखिरकार एक दूसरे को प्राप्त कर लिया है।”

Janhvi Kapoor: वह तब से मेरी जिंदगी में हैं, जब मैं 15-16 साल की थी,क्या शिखर पहाड़िया से शादी करने वाली है जाह्नवी कपूर? 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि दीपक हुड्डा ने आखिरी बार आईपीएल 2024 में हिस्सा लिया था। उन्होंने लखनऊ सुपरजाइंट्स के लिए खेल और एक बहुत ही खराब प्रदर्शन रहा। वह इस खेल में एक अर्धशतक भी नहीं जड़ पाए। अब दावा किया जा रहा है कि आईपीएल 2025 से पहले होने वाले मेगा ऑक्शन में दीपक को LSG रिटेन ना करें।

Avika Gor :क्या ‘बालिका वधू’ ने शादी कर ली ?जानिए सच क्या है !