CCTV कैमरों के फुटेज से पुलिस ने घर से भागे 1 नाबालिग और 1 युवक को खोजकर घर वालों के किया सुपुर्द!

248

CCTV कैमरों के फुटेज से पुलिस ने घर से भागे 1 नाबालिग और 1 युवक को खोजकर घर वालों के किया सुपुर्द!

 

Ratlam : सीसीटीवी कैमरे की मदद से थाना डीडीनगर पुलिस ने 2 गुमशुदा लोगों को खोजकर परिजनों से मिलवाया। शहर के थाना दीनदयाल नगर पर 14 जुलाई 24 को धीरजशाह नगर निवासी हंसराज गुर्जर ने पहुंचकर बताया कि उनका बेटा अभिषेक (17) घर से बगैर बताए कहीं चला गया हैं।

सूचना पर थाना दीनदयाल नगर पुलिस ने अपराध क्रमांक 523/24 में दर्ज कर जांच में लिया था।

अभिषेक की तलाश में पुलिस ने शहर के सभी मुख्य चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो अभिषेक रेलवे स्टेशन पर दिखाई दिया। थाना प्रभारी ने पुलिस को तत्काल मौके पर भेजकर बालक से पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम अभिषेक गुर्जर बताया फिर पुलिस ने बालक को थाने ले जाकर उसके माता-पिता के सुपुर्द किया!

19 जुलाई 24 को अशोक दया निवासी टाटा नगर गली (नम्बर 8) ने शहर के थाना दीनदयाल नगर पर पहुंचकर बताया की उनका बेटा शुभम (26) बिना बताए घर से कहीं चला गया हैं जिस पर थाने में गुम इंसान क्रमांक 93/24 दर्ज कर शहर के मुख्य चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया गया तो अशोक महू रोड स्थित बस स्टैंड पर घुमता हुआ दिखाई दिया। पुलिस उसे थाने पर लेकर आई व घर वालों के सुपुर्द किया।

दोनों व्यक्तियों को खोजने में 

उप निरीक्षक -राजा तिवारी सीसीटीवी प्रभारी, दिनेश कुमार, राव जी गणावा, पवन जाट, सीसीटीवी कंट्रोल रूम के पारस चावला, देवेंद्र डोडिया, लाखन धभाई की भूमिका रही।