Anupama : क्या वनराज की दूसरी पत्नी काव्या ने छोड़ दिया शो? मदालसा शर्मा (काव्या) को मिस कर रहे हैं फैन्स!

112
Anupama

Anupama : क्या वनराज की दूसरी पत्नी काव्या ने छोड़ दिया शो? मदालसा शर्मा (काव्या) को मिस कर रहे हैं फैन्स!

    अनुपमा सीरियल टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर रहता है, जिसके चलते मेकर्स शो में नया ट्विस्ट लाने के लिए तैयार नजर आते हैं. रुपाली गांगुली का अनुपमा टीआरपी चार्ट पर धूम मचा रहा है. ये कहानी रुपाली गांगुली (अनुपमा), सुधांशु पांडे (वनराज) और मदालसा शर्मा (काव्या) के साथ शुरू हुई थी. पति, पत्नी और वो की कहानी में ‘वो’ का किरदार मदालसा शर्मा ने निभाया था.

देश की लाडली बहू अनुपमा को अपने पति से दूर करने वाली इस काव्या से, वैसे तो अनुपमा के फैन्स नफरत करते हैं. लेकिन उनके बिना उन्हें शो आधा-अधूरा सा लगता है. कुछ महीने पहले स्टार प्लस के इस सीरियल में लीप आया था और इस लीप के चलते अनुपमा की कहानी अमेरिका में शिफ्ट हुई थी.

Serial Anupama Leap: इस दिन से सीरियल में आएगा लीप,अनुज और अनुपमा की नयी स्टोरी

जानिए कितनी पढ़ी लिखी हैं अनुपमा की सौतन काव्या वनराज | Know How Educated Kavya Aka Madalsa Sharma - Oneindia Hindi

जब से अनुपमा अमेरिका शिफ्ट हुई है तब से काव्या उसकी जिंदगी और शो से दूर चली गई है. हाल ही में जब मेकर्स ने देखा कि ऑडियंस काव्या को कुछ ज्यादा ही मिस कर रही है, तब उन्होंने शो में ये दिखाया कि मॉडलिंग असाइनमेंट के लिए काव्या वनराज और अनुपमा से दूर चली गई है. लेकिन जाने से पहले वो अपनी बेटी माही वनराज के पास ही छोड़ गई हैं यानी काव्या अब भी इस शो का हिस्सा है. लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अपने बिजी शेड्यूल से एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने कुछ दिनों का ब्रेक लिया है.

Madalsa sharma love to play negative role kavya in show anupamaa | अनुपमा में नेगेटिव किरदार निभाने से भी खुश हैं मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा, जानें क्यों है इस किरदार ...

स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा से बुलंदियों पर पहुंचने वालीं मदालसा शर्मा अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से आज घर-घर में पहचानी जाती हैं. अनुपमा शो में वह काव्या की भूमिका निभाती हैं.

9e6d0c986243ac8b09cb3e955606f8ad6d9d0

 

रियल लाइफ में वह मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती की वाइफ हैं. इसके अलावा वह इंटरनेशनल मॉडल भी रह चुकी हैं. साथ ही हिंदी, तेलुगू, कन्नड़, तमिल और पंजाबी फिल्मों में भी उन्होंने काम किया है. मदालसा सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं.

 मदालसा ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा था कि उनका पूरा परिवार उन्हें सपोर्ट करता है. जब उन्होंने शादी के बाद ब्रेक लेने का फैसला लिया था तब मिथुन चक्रवर्ती ने कहा था कि उन्हें परिवार के लिए उनके सपनों के साथ समझौता करने की जरूरत नहीं है.

Abhishek and Aishwarya Divorce की ख़बरों के बीच वायरल हुआ जया बच्चन का पुराना बयान