लुटेरी दुल्हन गैंग का पर्दाफाश: 2 लाख रुपये ऐंठने वाली महिला और उसका पति गिरफ्तार 

पति ही पत्नी का भाई बनकर नकली शादी कराता था!

60

लुटेरी दुल्हन गैंग का पर्दाफाश: 2 लाख रुपये ऐंठने वाली महिला और उसका पति गिरफ्तार 

खरगोन से आशुतोष पुरोहित की रिपोर्ट 

खरगोन: खरगोन कोतवाली पुलिस ने लुटेरी दुल्हन गैंग का पर्दाफाश किया है। लुटेरी दुल्हन बनकर रुपये ऐंठने वाले महिला और उसका आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गैंग के आरोपी चार सदस्य फरार है।

खास बात यह है की पति ही भाई बनकर अपनी पत्नि की नकली शादी कराकर रूपये ऐंठने का मास्टरमाइन्ड है। गैंग ने राजस्थान के टोकर निवासी दीपक से नकली शादी कर 2 लाख रुपये लुटेरी दुल्हन दीपिका ने अपने पति और गैंग के साथ लूटे थे। आरोपी रुपये लेकर शादी बाद मे किसी बहाने दुल्हन को ले वापस आ जाते थे। लुटेरी दुल्हन गैंग में पति निखिल सावले निवासी कुंदा नगर रोहित सोलंकी निवासी रहीमपुरा, एडु मामा निवासी गाँधीनगर, सकुबाई निवासी रहीमपुरा, सभी खरगोन और निर्मल आर्य निवासी गुजारी शामिल है।

सभी ने आपसी षडयंत्र कर पत्नी दिपिका की नकली शादी कराई थी।कोतवाली थाने में दिपिका की माॅ ममताबाई निवासी बिटनेरा की गुमशुदगी की रिपोर्ट के बाद लुटेरी दुल्हन गैंग का बडा खुलासा हुआ है। राजस्थान में शादी के बाद भाई का एक्सीडेन्ट की खबर बताकर लुटेरी दुल्हन आरोपीयो के साथ दो लाख रूपये लेकर खरगोन आ गई। अब कोतवाली पुलिस फरार चारो आरोपीयो की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

पुलिस आरोपी पति का रिमांड लेकर पूछताछ कर रही है। पूछताछ में और भी खुलासे हो सकते है। लुटेरी दुल्हन गैंग का खुलासा तब हुआ जब लड़की की मां ममताबाई भाई ने अपनी लड़की दीपिका पति निखिल सावले जो अपने पति निखिल सावले के साथ रहती थी। अपने घर से बिना बताये कही चली गई है। 19 जुलाई को माॅ ममताबाई ने कोतवाली पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। दरअसल महिला को उसके दामाद दिपिका के पति निखिल सावले ने बताया था की बिना बताये पत्नि चली गई है।

पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए महिला के पति से पूछताछ की जिसमें खुलासा हुआ की पति अपनी ही पत्नि की नकली शादी कर पैसे एठने काम करता था।

कोतवाली टीआई बीएल मंडलोई ने मीडिया को बताया की जिले के बिटनेरा गाँव एक महिलाएं के द्वारा 19 जुलाई को थाने में अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। विवेचना के दौरान माॅ ने संदेह किया था की उसके पति ने ही इसको कहीं बेच दिया है। पति निखिल से कडी पूछताछ के बाद लुटेरी दुल्हन गैंग का खुलासा हुआ है। महिला उसका पति और चार अन्य लोग सभी ने मिलकर और राजस्थान के टोकर गांव के एक व्यक्ति से नकली शादी की थी। दो लाख रुपए लेकर चार दिन बाद ही बहाना बनाकर की महिला के भाई का एक्सीडेंट हो गया है, वापस आ गए थे। षड्यंत्र करके शादी करके और दो लाख रुपए प्राप्त किए थे। महिला और उसके आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। शादी में पति ही महिला का नकली भाई बन कर गया था। चार फरार आरोपीयो की तलाश की जा रही है।